जमशेदपुर : मुंबई से इलाज कराकर लौटे लोगों को किया गया होम क्वॉरेंनटाइन - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : मुंबई से इलाज कराकर लौटे लोगों को किया गया होम क्वॉरेंनटाइन

जमशेदपुर के जुगसलाई स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बने क्वार्टर में मुंबई से चार लोगों के आने के बाद लोग दहशत में आकर क्वार्टर से निकल परिसर में खड़े हो गए. फिलहाल सभी को होम क्वॉरेंनटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है. बता दें कि ये परिवार कैंसर का इलाज कराने मुंबई गया था.
return-to-mumbai-creats-fear-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जिले के जुगसलाई क्षेत्र स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बने क्वार्टर में मुंबई से चार लोगों के आने के बाद लोग दहशत में आकर क्वार्टर से निकल परिसर में खड़े हो गए. सूचना मिलने पर मेडिकल टीम द्वारा चारों लोगों का सैंपल कलेक्शन किया गया, मेडिकल टीम की सदस्य ने बताया है सैंपल जांच के लिए एमजीएम भेजा जा रहा है. रिपोर्ट आने तक चारों लोगों को होम क्वॉरेंनटाइन में रहने को कहा गया है. जबकि क्वार्टर में रहनेवालों ने बताया है कि परिवार में भय का माहौल बन गया है. कोरोना को लेकर आम जनता में खौफ देखने को मिल रहा है, इधर जमशेदपुर के जुगसलाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर स्थित क्वार्टर में रहने वाला एक परिवार कैंसर के इलाज के लिए मुंबई गया था, जहां एंबुलेंस से मरीज समेत चार लोगों के वापस लौटने पर क्वार्टर में रहनेवालों में कोरोना को लेकर भय का माहौल बन गया. क्वार्टर में रहनेवाले अपने घर से निकलकर क्वार्टर परिसर में सोशल डिस्टेंस बनाकर खड़े हो गए. इस बात की सूचना मिलने पर मेडिकल की टीम क्वार्टर पहुंची और मुंबई से लौटे चार लोगों का सैंपल कलेक्शन किया. मेडिकल टीम में शामिल लैब तकनीशियन डालिया बनर्जी ने बताया है कि चार लोग मुंबई से एंबुलेंस से लौटे हैं, जिनमे एक कैंसर का मरीज है. चारों का सैंपल कलेक्शन कर एमजीएम अस्पताल भेजा जा रहा है. जब तक रिपोर्ट नहीं आती है तब तक चारों को होम क्वॉरेंनटाइन में रहने को कहा गया है. इधर क्वार्टर से बाहर निकले लोगों ने बताया कि मुंबई से एंबुलेंस से चार लोगों के क्वार्टर में आने के बाद उनमें भय का माहौल है, परिवार के लोग डरे हुए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: