जमशेदपुर : मुंबई से इलाज कराकर लौटे लोगों को किया गया होम क्वॉरेंनटाइन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : मुंबई से इलाज कराकर लौटे लोगों को किया गया होम क्वॉरेंनटाइन

जमशेदपुर के जुगसलाई स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बने क्वार्टर में मुंबई से चार लोगों के आने के बाद लोग दहशत में आकर क्वार्टर से निकल परिसर में खड़े हो गए. फिलहाल सभी को होम क्वॉरेंनटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है. बता दें कि ये परिवार कैंसर का इलाज कराने मुंबई गया था.
return-to-mumbai-creats-fear-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जिले के जुगसलाई क्षेत्र स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बने क्वार्टर में मुंबई से चार लोगों के आने के बाद लोग दहशत में आकर क्वार्टर से निकल परिसर में खड़े हो गए. सूचना मिलने पर मेडिकल टीम द्वारा चारों लोगों का सैंपल कलेक्शन किया गया, मेडिकल टीम की सदस्य ने बताया है सैंपल जांच के लिए एमजीएम भेजा जा रहा है. रिपोर्ट आने तक चारों लोगों को होम क्वॉरेंनटाइन में रहने को कहा गया है. जबकि क्वार्टर में रहनेवालों ने बताया है कि परिवार में भय का माहौल बन गया है. कोरोना को लेकर आम जनता में खौफ देखने को मिल रहा है, इधर जमशेदपुर के जुगसलाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर स्थित क्वार्टर में रहने वाला एक परिवार कैंसर के इलाज के लिए मुंबई गया था, जहां एंबुलेंस से मरीज समेत चार लोगों के वापस लौटने पर क्वार्टर में रहनेवालों में कोरोना को लेकर भय का माहौल बन गया. क्वार्टर में रहनेवाले अपने घर से निकलकर क्वार्टर परिसर में सोशल डिस्टेंस बनाकर खड़े हो गए. इस बात की सूचना मिलने पर मेडिकल की टीम क्वार्टर पहुंची और मुंबई से लौटे चार लोगों का सैंपल कलेक्शन किया. मेडिकल टीम में शामिल लैब तकनीशियन डालिया बनर्जी ने बताया है कि चार लोग मुंबई से एंबुलेंस से लौटे हैं, जिनमे एक कैंसर का मरीज है. चारों का सैंपल कलेक्शन कर एमजीएम अस्पताल भेजा जा रहा है. जब तक रिपोर्ट नहीं आती है तब तक चारों को होम क्वॉरेंनटाइन में रहने को कहा गया है. इधर क्वार्टर से बाहर निकले लोगों ने बताया कि मुंबई से एंबुलेंस से चार लोगों के क्वार्टर में आने के बाद उनमें भय का माहौल है, परिवार के लोग डरे हुए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: