भाजपा ने मनाई अंबडेकर जयंती, पूर्व मुख्यमंत्री समेत कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर नमन किया - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 15 अप्रैल 2020

भाजपा ने मनाई अंबडेकर जयंती, पूर्व मुख्यमंत्री समेत कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर नमन किया

भाजपाइयों ने बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर की 129वीं जयंती अपने घरों में मनाई. पूर्व सीएम रघुवर दास ने एग्रिको स्थित आवास पर बाबा साहेब के फोटो पर श्रद्धांजलि स्वरूप पुष्प अपर्ति कर नमन किया. इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि जीवन भर समानता के लिए संघर्ष करने वाले बाबा साहेब समानता और ज्ञान के प्रतीक हैं. 
bjp-tribute-ambedkar-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना संक्रमण के चलते जमशेदपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर की 129वीं जयंती अपने घरों में मनाई. पूर्व सीएम रघुवर दास ने एग्रिको स्थित आवास पर बाबा साहेब के फोटो पर श्रद्धांजलि स्वरूप पुष्प अपर्ति कर नमन किया. वहीं जिलाध्यक्ष समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने बहुत सादगीपूर्ण तरीके से बाबा साहेब की जयंती मनाई. इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि जीवन भर समानता के लिए संघर्ष करने वाले बाबा साहेब समानता और ज्ञान के प्रतीक हैं. सामाजिक न्याय के लिए अपना जीवन समर्पित कर देने वाले संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब के जीवन से आज के समाज को सीख लेने की आवश्यकता है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से जरूरतमंद लोगों तक सहायता पहुंचाने का आह्वान किया. वहीं भाजपा गोलमुरी अनुसूचित जाति मोर्चा ने मनाई अंबेडकर जयंती, लोगों को भोजन कराया. मंगलवार को केबुल हरिजन बस्ती में मंडल अध्यक्ष टिंकू मुखी के नेतृत्व में भारतरत्न बाबासाहेब डॉ भीमराव अंबडेकर के चित्र पर माल्यार्पण कर नमन किया गया. इसके बाद स्थानीय निवासियों के घरों में मोदी आहार पैकेट का वितरण किया गया. इस दौरान लोगों से सामाजिक दूरी के साथ-साथ बाबा साहेब के बताए मार्गों का अनुसरण करने की अपील की गई. इस अवसर पर उपस्थित महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि जयंती पर प्रत्येक मंडल में भाजपा के राष्ट्रव्यापी अभियान 'फीड द नीडी' के अंतर्गत जरूरतमंद लोगों के बीच मोदी आहार पैकेट व गरीब बस्तियों में राशन सामग्री प्रदान की गई है. साथ ही फेस मास्क भी जरूरतमंदों के बीच वितरण किया गया.

कोई टिप्पणी नहीं: