जमशेदपुरः 'हिंदू फल दुकान' मामले ने पकड़ा तूल, 4 के खिलाफ मामला दर्ज - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 29 अप्रैल 2020

जमशेदपुरः 'हिंदू फल दुकान' मामले ने पकड़ा तूल, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

जमशेदपुर में एक फल की दुकान पर विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले हिंदू फल की दुकान का पोस्टर लगे हुए मामले ने तूल पकड़ा है. वहीं, पुलिस ने कई के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही कार्रवाई करते हुए पोस्टर भी हटाया गया.
case-lodge-against-hindu-fruit-shop
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जिले में एक फल की दुकान पर विश्व हिंदू परिषद अनुमोदित हिंदू फल की दुकान लिखने को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. मामला काफी सुर्खियों में है. अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है, जिसके बाद कदमा बाजार में फल विक्रेता राजकुमार को धमकी मिलने पर कदमा थाना ने 4 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसके अलावा एहसान रजी के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी का नाम और पता मालूम किया जा रहा है. बता दें कि कदमा बाजार में फल विक्रेता राजकुमार की दुकान के सामने विहिप के जरिए अनुमोदित पोस्टर लगाया गया था. जानकारी मिलने पर कदमा थाना की पुलिस ने बैनर हटा दिया. मामला तूल पकड़ने के बाद फल दुकानदार राजकुमार को फोन पर धमकी मिलने लगी. रविवार को राजकुमार ने कदमा थाना में मामले की शिकायत की थी. बता दे कि जमशेदपुर में कदमा थाना क्षेत्र के एक फल दुकान पर फल बेच रहे दुकानदार ने विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले 'हिन्दू फल दुकान' का पोस्टर लगाया था, जिसके बाद एक अन्य समुदाय से जुड़े एक युवक ने ट्विटर पर इसकी शिकायत झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की, जिसके बाद जमशेदपुर पुलिस ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखे मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए संबंधित फल दुकान से पोस्टर हटवा दिया गया है और दुकानदार के विरुद्ध कदमा थाना में धारा 107 के तहत निरोधात्मक कारवाई की जा रही है. इस मामले पर राजनीति शुरु हो गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...