जमशेदपुर : CISF ने ग्रामीण क्षेत्र में किया सेनेटाइजेशन, लोगों से की घर में रहने की अपील - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 13 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : CISF ने ग्रामीण क्षेत्र में किया सेनेटाइजेशन, लोगों से की घर में रहने की अपील

कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम के मद्देनजर मुसाबनी प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में फॉगिंग एवं सेनिटाइजेशन किया गया. इस दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने आम जनता को लॉकडाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की है. 
cisf-senetize-rural-area-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के लिए मुसाबनी प्रखंड क्षेत्र में सीआईएसएफ के जवानों ने सेनेटाइजेशन किया है. इस दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने आम जनता को लॉकडाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की है. कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम के मद्देनजर मुसाबनी प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में फॉगिंग एवं सेनिटाइजेशन का कार्य किया गया. यूरेनियम काॅरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (यू0सी0आई0एल0) में सीआईएसएफ के जवानों ने सेनिटाइजेशन कार्य किया गया. वहीं मुसाबनी प्रखंड एवं अंचल कार्यालय, मुसाबनी बजार आदि क्षेत्रों में भी हाइपोक्लोराइट से सेनिटाइज किया गया, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे से जनसाधारण को सुरक्षित रखा जा सके. कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन किया गया है लोग अपने घरों में है वहीं संक्रमित बीमारी से बचने के लिए सरकार और प्रशासन द्वारा बाजार और भीड़-भाड़ वाले इलाके में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है. मुसाबनी प्रखंड क्षेत्र में बाजार और अंचल कार्यालय में सीआईएसएफ के जवानों द्वारा फॉगिंग और सैनिटाइजेशन किया गया है. इस दौरान जवानों ने सड़क पर दिखने वाली जनता से लॉकडाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंस बनाकर रहने की अपील की है. आपको बता दें कि सीआईएसएफ के जवानों द्वारा गरीबों और मजदूरों को खाना भी खिलाया जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं: