डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए निःशुल्क उबर की सवारी, एमजीएम प्रबंधन को मिली राहत - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए निःशुल्क उबर की सवारी, एमजीएम प्रबंधन को मिली राहत

जमशेदपुर के एमजीएम में डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए निशुल्क उबर की सहायता दी जा रही है. उबर कैब के जरिए डॉक्टरों के लिए निःशुल्क तीनों सिफ्ट के लिए 10-10 कार कि सुविधा दी गई है.
free-uber-taxi-for-doctors
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए योद्धाओं के रूप में कार्य करने वाले डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य कर्मियों का विशेष ख्याल रखा जा रहा है. इसी कड़ी में जमशेदपुर स्थित कोल्हान के सबसे बड़े एमजीएम अस्पताल के डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मियों को उबर की सहायता से 30 लक्जरी कार कि सुविधा दी गई है. जिससे इन योद्धाओं को घर से लाने और पहुंचाने का काम प्रशासन करेगी. दरअसल लॉकडाउन की वजह से एमजीएम के स्वास्थ्य कर्मियों को अस्पताल आने-जाने में काफी परेशानी होती थी जिसके लिए उबर कैब के जरिए डॉक्टरों के लिए निःशुल्क तीनों सिफ्ट के लिए 10-10 कार कि सुविधा दी जा रही है. कई बार अस्पताल प्रबंधन उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से घर पहुंचाता था लेकिन, एंबुलेंस खाली नहीं रहने से पैदल ही घर जाना पड़ता था. इसे देखते हुए अस्‍पताल प्रबंधन ने उबर कंपनी से संपर्क किया. इस दौरान एमजीएम अस्पताल में उबर कंपनी के दिए गए 24 घंटे लक्जरी कार से अस्पताल आने और ले जाने कि सुविधा मिल रही है. साथ ही कार के साथ चालक भी मौजूद रहेगा. इस सुविधा से अस्पताल में आने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को भी काफी राहत मिली है

कोई टिप्पणी नहीं: