जमशेदपुर : धर्म विशेष फल दुकान के नाम पर राजनीति तेज, दुकानदारों को मिल रही है धमकियां - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 29 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : धर्म विशेष फल दुकान के नाम पर राजनीति तेज, दुकानदारों को मिल रही है धमकियां

जमशेदपुर के घोड़ाबांधा में एक व्यक्ति पर सब्जी बेचने के नाम पर धार्मिक टिप्पणी की गई तो वहीं जमशेदपुर के कदमा बाजार में एक फल विक्रेता के दुकान पर हिंदू फल दुकान लिखने पर कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई.
fruit-shop-owner-jamshedpur-thretain
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : पूर्वी सिंहभूम जिले के कदमा थाना क्षेत्र में एक फल दुकानदार ने विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले हिंदू फल दुकान का पोस्टर लगाया था. जिसके बाद सीएम से शिकायत के बाद उस पोस्टर को हटवा दिया गया था. वहीं दुकानदार पर धारा 107 के तहत प्रथमिकी भी दर्ज की गई. अब फ़ल विक्रेता के नंबर पर कॉल करके जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. इसके विपरीत जमशेदपुर के घोड़ाबांधा में नसीम को कुछ लोगों ने सब्जी बेचने से मना कर दिया है. क्योंकि नसीम एक दूसरे समुदाय से आते है. नसीम से लोगों ने कहा तुम सब्जी नहीं बेच सकते हो. नसीम अपनी सब्जी की दुकान केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के घोड़ाबांधा आवास के पास लगाते थे. इस घटना के बाद नसीम शिकायत करने गोविंदपुर थाना पहुंचे जहां प्राथमिकी दर्ज हुई और उन्होंने बताया कि वो लॉकडाउन से पूर्व टेंपो चलाकर गुजारा करते थे जो लॉकडाउन में बंद था तो सब्जी बेचनी शुरू की थी. इधर मामले की जांच कर रहे शहर के सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि इन दोनों मामलों पर कारवाई की गई है. दरअसल, यह दोनों केस एक समुदाय के खिलाफ हो रही हिंसा को उजागर करता है, जो देश के लिए घातक है.

कोई टिप्पणी नहीं: