जमशेदपुर : दूसरे राज्य में फंसे झारखंडियों की सुध नहीं ले रही सरकार - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 23 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : दूसरे राज्य में फंसे झारखंडियों की सुध नहीं ले रही सरकार

  • बीजेपी नेता उपवास रखकर जता रहे विरोध

जमशेदपुर में बीजेपी के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने हेमंत सरकार को बताया विफल. उन्होंने कहा कि सरकार दूसरे प्रदेशों में फंसे झारखंडवासियों की मदद नहीं कर रही है, इसलिए एकदिवसीय उपवास रख सरकार का ध्यानाकृष्ट करेगी.
jharkhand-people-in-other-state
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : देश के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन के कारण छात्र, श्रमिक और प्रवासी झारखंडवासी फंसे हुए है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने हेमंत सोरेन को घेरते हुए फंसे हुए झारखंडवासियों की मदद करने में विफल बताया है. झारखंड से बाहर फंसे प्रवासियों को सरकारी सुविधा दिलाने के लिए भाजपा आक्रामक है. वहीं, प्रदेश भाजपा के निर्देश पर बुधवार को भाजपा के आला नेता एकदिवसीय उपवास रखकर सरकार का ध्यानाकृष्ट कराएंगे, ताकि सुविधा से वंचित श्रमिकों, छात्रों समेत अन्य झारखंडवासियों तक सरकारी मदद पहुंच सके. भारतीय जनता पार्टी के जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और मंत्रिमंडल में शामिल मंत्री आपदा के दौरान भी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं. झारखंड सरकार अपनी नाकामी का ठीकरा केंद्र सरकार के मत्थे फेंक कर सहानुभूति बटोरना चाह रही है. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि अपनी जनता के प्रति उत्तरदायित्व और कर्तव्य क्या होती है यह झारखंड सरकार के सीएम और मंत्रियों को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से सीखनी चाहिए. उन्होंने बताया कि प्रदेश भाजपा के निर्देश पर बुधवार को सभी भाजपा सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी,जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष अपने आवास पर एक दिवसीय उपवास रखकर राज्य सरकार का ध्यानाकृष्ट कराएंगे.

कोई टिप्पणी नहीं: