जमशेदपुर: फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, भेजा जेल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 23 अप्रैल 2020

जमशेदपुर: फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, भेजा जेल

जमशेदपुर पुलिस अब भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर सख्ती से पेश आ रही है. बता दें कि टाटा स्टील परिसर में सुपरवाइजर के रूप में कार्यरत अनिल शर्मा को आपत्तिजनक पोस्ट डालने को लेकर पुलिस ने जेल भेज दिया है.
sent-jail-for-facebook-post
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : फेसबुक और ट्विटर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने टाटा स्टील परिसर में ठेके में सुपरवाइजर के रूप में कार्यरत अनिल शर्मा को मंगलवार को जेल भेज दिया गया है. अनिल जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के आरटीआई थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त ने अपने फेसबुक पर झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री के साथ एक संप्रदाय विशेष के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट लिखकर वायरल किया था. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार बिस्टुपुर थाना ने आपत्तिजनक टिपण्णी करने को लेकर पूर्व में भी पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इन लोगों ने फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट डाला था.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...