जमशेदपुरः 20 घंटे के अंदर हुए आपराधिक घटना पर सांसद ने चिंता जताई - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

जमशेदपुरः 20 घंटे के अंदर हुए आपराधिक घटना पर सांसद ने चिंता जताई

जमशेदपुर में दो दिनों में लगातार हुए आपराधिक वारदातों से शहर में काफी दहशत का माहौल है. इसपर जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो ने चिंता जताते हुए कहा है कि अपराधियों को चिन्हित कर जेल भेज देना चाहिए.
mp-concern-to-crime-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) लौहनगरी में लॉकडाउन के दौरान 20 घंटे के अंदर दो आपराधिक घटना के बाद जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने चिंता जताते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन को बेलगाम अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजने का काम करना चाहिए. जिससे शहर में अमन-चैन और शांति बहाल हो सके. देश में कोरोना को लेकर लॉकडाउन किया गया है. पुलिस 24 घंटे ड्यूटी में तैनात है. वहीं जमशेदपुर में 29 अप्रैल की रात और 30 अप्रैल की सुबह 20 घंटे के अंदर अपराधियों ने तांडव मचाते हुए हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया है. इस तरह की घटना के बाद जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने चिंता जताई है. गौरतलब है कि 29 अप्रैल की रात जमशेदपुर के साकची स्लैग रोड के पास गैंगवार में अपराधियों ने गोली चलाई थी जिसमें 5 घायल हुए है जिनका इलाज टीएमच अस्पताल में चल रहा है. वहीं 30 अप्रैल की सुबह मानगो के उलीडीह क्षेत्र में अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी है. शहर में हुई लगातार दो घटना के बाद जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने चिंता जताते हुए कहा है कि पुलिस प्रशासन को कड़ी करवाई करने की जरूरत है. बेलगाम अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजने का काम पुलिस करे जिससे देर रात तक महिला को भी सड़क में निकलने पर कोई डर ना हो और शहर में अमन चैन शांति बहाल हो सके.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...