नक्सलियों ने हॉस्टल को विस्फोट कर उड़ाया, एक शख्स को भी मारी गोली - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 4 अप्रैल 2020

नक्सलियों ने हॉस्टल को विस्फोट कर उड़ाया, एक शख्स को भी मारी गोली

पश्चिम सिंहभूम जिले के सोनुवा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक स्‍कूल के हॉस्टल में बम ब्लास्ट कर दिया. इसके साथ ही नक्सलियों ने एक व्‍यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 
naxal-blast-hostal
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता) : पश्चिम सिंहभूम के सोनुवा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने शुक्रवार देर रात जमकर उत्पात मचाया है. सोनुवा थाना क्षेत्र के धोलाबनी में संत पीटर स्‍कूल के छात्रावास को बम विस्‍फोट कर उड़ा दिया और नीतीन कुमार जामुदा नाम के एक व्‍यक्ति को गोली मार दी जानकारी के अनुसार, सोनुवा थाना क्षेत्र के धोलाबनी में संत पीटर स्‍कूल परिसर में शुक्रवार की रात हथियारबंद नक्सली का दस्ता पहुंचा. छात्रावास में रह रहे नीतीन कुमार जामुदा को जब नक्‍सलियों ने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई तो उसने दरवाजा खोलने की बजाय मोबाइल से पुलिस को सूचना दे दी. दरवाजा खोलने में देरी पर नक्‍सलियों ने विस्‍फोट कर दिया. विस्‍फोट से छात्रावास में खड़ी तीन मोटरसाइकिल भी पूरी तरह जलकर राख हो गई. इसी बीच पुलिस पहुंची और नक्‍सलियों के खिलाफ कार्रवाई की. हालांकि, नक्‍सली भागने में सफल हो गए. नीतीन कुमार जामुदा नाम के व्‍यक्ति को गोली मारने के साथ भुजाली से उस पर वार भी किया गया. उसे गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर के एमजीएम अस्‍पताल रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...