बिहार : आइसोलेशन वार्ड में घुसा दो सन्दिग्ध,मचा हड़कंप - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 6 अप्रैल 2020

बिहार : आइसोलेशन वार्ड में घुसा दो सन्दिग्ध,मचा हड़कंप

rwo-doubtfull-in-isolation-ward
अरुण शाण्डिल्य (बेगूसराय) अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में जबरदस्ती करते हुए दो संदिग्ध घुस आए और एक युवक को दवाई खिलाते हुए गले मिले,उनके इन हरकतों पर वहाँ मौजूद कुछ लोगों ने विरोध भी किया, विरोध करने पर वे दोनों वहाँ से भाग निकला।उसके भागने जैसी हरकतों को लेकर वहाँ के लोगों में हड़कंप मच गया है।

एक को तो पकड़ लिया गया दूसरा हुआ फरार।
हंगामा होने के बाद एक संदिग्ध युवक को बाद में पकड़ा लिया गया।पकड़े गए युवक का नाम वीरेंद्र चौधरी है।वह गया के अभय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइसेंज (एम्स) में सोनोलॉजिस्ट है।जिसे फिलहाल क्वॉरेंटाइ सेंटर में रखा गया है।संदिग्ध युवक के बारे में बताया जा रहा है कि पर्सनल प्रोटेक्शन किट (पीपीई) पहने हुए था,जिसके कारण वह किसी के पकड़ में नहीं आ सका।वह दिन में भी कोरोना वार्ड के पास डॉक्टरों और मेडिकल कर्मियों से बातें कर रहा था,लेकिन इस संदिग्धों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

आखिर उसका इरादा क्या हो सकता है
उपाधीक्षक डॉ. प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है।अब इसकी जांच की जाएगी कि आखिर किस मकसद से दोनों युवक अंदर घुसे थे।मेडिकल कॉलेज के नोडल ऑफिसर डॉ. एन के पासवान ने कहा कि उस फरार युवक के बारे में भी पता चल गया है,वह बोधगया का रहने वाला है।उसकी तलाश जारी है,दोनों ने खुद को डॉक्टर बताकर आइसोलेशन वार्ड में घुसा था।

कोई टिप्पणी नहीं: