चाईबासाः संत जेवियर स्कूल परिवार ने जिला नजारत डीईजीएस कोष में जमा करवाये गये ढेड़ लाख - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 24 अप्रैल 2020

चाईबासाः संत जेवियर स्कूल परिवार ने जिला नजारत डीईजीएस कोष में जमा करवाये गये ढेड़ लाख

चाईबासा में वैश्विक महामारी के संकट काल में असक्षम और अति निर्धन परिवारों को भोजन और अन्य आवश्यक सुविधाओं के लिए संत जीवियर्स स्कूल परिवार के तरफ से जिला नजारत डीईजीएस आपदा कोष में जमा करने के लिए 1,50,000 की राशि का चेक जिला नजारत डीईजीएस आपदा कोष में जमा करवाया है. 
school-donate-for-corona-fight-chaibasa
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उत्पन्न इस वैश्विक महामारी के संकट काल में असक्षम और अति निर्धन परिवारों को भोजन और अन्य आवश्यक सुविधाओं के लिए संत जीवियर्स स्कूल परिवार की तरफ से जिला नजारत डीईजीएस आपदा कोष में जमा करने के लिए 1,50,000 की राशि का चेक जिला नजारत डीईजीएस आपदा कोष में जमा करवाया है. ढेड़ लाख की चेक फादर सहाय थेसन के नेतृत्व में विद्यालय के प्राचार्य की ओर से जिला उपायुक्त अरवा राजकमल को सौंपा गया. पश्चिमी सिंहभूम जिला उपायुक्त अरवा राजकमल ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उत्पन्न इस वैश्विक महामारी के संकट काल में असक्षम और अति निर्धन परिवारों को भोजन और कोरोना वायरस के खिलाफ अग्र पंक्ति में खड़े रहकर आमजनों की हिफाजत करने वाले कोरोना वारियर्स को आवश्यक सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए चाईबासा शहर स्थित संत जीवियर्स स्कूल परिवार के तरफ से जिला नजारत डीईजीएस आपदा कोष में जमा करने के लिए 1,50,000 की राशि का अलग-अलग चेक फादर सहाय थेसन के नेतृत्व में विद्यालय के प्राचार्य की ओर से जिला प्रशासन को दिया गया है. संत जेवियर इंग्लिश स्कूल चाईबासा की ओर से 50 हजार रुपए का चेक, संत जेवियर मिडिल स्कूल की और से 15 हजार रुपए का चेक, संत ऐनी कॉन्वेंट चाईबासा की ओर से 30 हजार रुपए का चेक, संत जेवियर लुपुंगुट्टू की ओर से 30 हजार रुपए का चेक, संत जेवियर उच्च विद्यालय की ओर से 25 हजार रुपए का चेक जिला उपायुक्त को उनके कार्यालय कक्ष में विद्यालय के प्राचार्य को सौंपा गया. इस अवसर पर जेवियर स्कूल परिवार के फादर के द्वारा वैश्विक महामारी के दौरान समस्त विश्व के कल्याण की प्रार्थना करते हुए लोगों से अपील की गई कि लोग अपने घरों पर रहें, स्वास्थ्य विभाग/ गृह मंत्रालय, भारत सरकार/ राज्य सरकार की ओर से निर्गत सभी आवश्यक निर्देशों का पालन सुनिश्चित करें.

कोई टिप्पणी नहीं: