जमशेदपुर: लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी पत्नी, जुदाई में पति ने फांसी लगाकर दी जान - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 24 अप्रैल 2020

जमशेदपुर: लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी पत्नी, जुदाई में पति ने फांसी लगाकर दी जान

जमशेदपुर के 50 वर्षीय व्यक्ति नागेश्वसर शर्मा ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या ली है.पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.
wife-not-in-home-husband-comit-sucide
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन किया गया है. इस लॉकडाउन में पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से घर में रहने की अपील की है. प्रशासन की ओर से लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में एक 50 वर्षीय व्यक्ति नागेश्वसर शर्मा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या ली है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच के शव को को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए नागेश्वर शर्मा के पड़ोसी ने बताया कि सुबह जब नाश्ते के लिए आवाज लगाई गई, तब दरवाजा नहीं खुलने पर खिड़की से देखा तो पाया कि नागेश्वर आत्महत्या कर ली है. जिसके तत्काल बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ कर मृतक के कमरे की जांच की है. जिस दौरान कमरे में शराब की बोतल मिली. जिसके बाद पुलिस मृतक के परिजन और आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है. मामले की जानकारी देते हुए बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी बी आर दास ने बताया कि जानकारी के मुताबिक नागेश्वर अत्यधिक नशा का सेवन करता था. बीते कई दिनों से पत्नी से विवाद होने के कारण, उसकी पत्नी अपने परिजन के यहां गई है और लॉकडाउन के कारण नहीं लौटी है. जिससे नागेश्वर डिप्रेशन में रहता था. जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...