मधुबनी : मिले 13 नए कोरोना पॉजिटिव, 18 हुई कुल संख्या। DM ने वीडियो जारी कर दी जानकारी। - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 3 मई 2020

मधुबनी : मिले 13 नए कोरोना पॉजिटिव, 18 हुई कुल संख्या। DM ने वीडियो जारी कर दी जानकारी।

मधुबनी (अजय धारी सिंह) मधुबनी में मिले 13 नए कोरोना पॉजिटिव। जिलाधिकारी ने कहा कि मधुबनी जिले में आज 13 व्यक्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने  के रिपोर्ट प्राप्त हुए है। मधुबनी के नरार की 65 वर्षीय महिला के घर के 2 साल की बच्ची और 15 का लड़का और 27 साल की महिला, फुलकरा का 16 साल  का लड़का, जयनगर के बरही टोल में दिल्ली से आये 23 साल और 25 साल के व्यक्ति, राजनगर में लखनऊ  से आया 17 और 18 साल के दो लड़के और 27 एवं 39 साल के पुरूष  के अलावे झंझारपुर प्रखंड में 19 वर्षीय युवक, 52 वर्षीय एक पुरूष जो ड्राइवर है और 20 साल का युवक दोनों कोलकाता से आएं हैं वो पॉजिटिव पाया गया है। झंझारपुर के पिपरौलीया में पूर्व में पाए गए पॉजिटिव मरीज के संपर्क के दो और व्यक्ति पॉजिटिव पाए हैं। इस प्रकार पूर्व में 5 पॉजिटिव केस को लगाकर कुल 18 केस मधुबनी में हो गया है। हमलोग कन्टेनमेंट जोन का आर्डर तुरंत निकल रहे हैं और सभी नियमो का पालन किया जाएगा। आपको बता दें कि DM ने इससे पहले ट्विटर और जिले में 13 नए मरीज की जानकारी दी थी। जिले में कोरोना के 13 नए मरीज से बिहार में जिले की स्थिति ऊपर से आठवीं हो गयी है। साथ ही DM ने लोगो से अपील किया कि "आप सब से गुजारिश है कि Social distancing का पालन करिये। मास्क को अनिवार्य रूप से पहने।"

कोई टिप्पणी नहीं: