मध्यम वर्ग के लोगों को खाने-पीने की दिक्कत, आजसू ने सफेद कार्डधारकों को राशन मुहैया की मांग की - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 5 मई 2020

मध्यम वर्ग के लोगों को खाने-पीने की दिक्कत, आजसू ने सफेद कार्डधारकों को राशन मुहैया की मांग की

लॉकडाउन की सीमा बढ़ा दिए जाने से लोगों की परेशानियां बढ़ी. आजसू महानगर कमेटी ने सफेद कार्डधारकों को राशन मुहैया कराने की उपायुक्त से मांग की हैं.
ajsu-demand-relief-for-middle-class
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  सोमवार से लॉकडाउन 3.0 की शुरूआत हो गई है, जो कि 17 मई तक चलेगी. वहीं, दूसरी ओर खासकर मध्यम वर्ग के लोगों को खाने-पीने में परेशानी हो रही है. गरीबों का हाल और बेहाल हो गया है. वहीं आजसू महानगर कमेटी ने सफेद कार्डधारकों को राशन मुहैया कराने की उपायुक्त से मांग की हैं. इस मामले को लेकर उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को एक ज्ञापन सौंपा गया है. ज्ञापन में कहा गया है कि कोरोना संकट के इस घड़ी में जिले के मध्यमवर्गीय परिवार जो खुद गरीब है और स्वाभिमान के रक्षा के लिए किसी से सहयोग भी नहीं मांग पाते हैं. ऐसे में इन परिवारों के सामने खाद्यान्न संकट उत्पन्न हो गई है. लॉकडाउन की सीमा बढ़ा दिए जाने से स्थिति और भी विषम हो गई है. इसलिए जिले के उपायुक्त गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए सफेद कार्डधारकों को राशन उपलब्ध कराएं.

कोई टिप्पणी नहीं: