जमशेदपुरः दूसरे राज्यों से ट्रेन से आने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए शहर के चेक पोस्ट पर विशेष व्यवस्था - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 3 मई 2020

जमशेदपुरः दूसरे राज्यों से ट्रेन से आने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए शहर के चेक पोस्ट पर विशेष व्यवस्था

पूर्वी सिंहभूम जिला उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने बताया है कि हटिया से आने वाले यात्रियों का शहर में एंट्री करते हैं उनकी स्क्रीनिंग की जाएगी और उसके बाद रिपोर्ट के अनुसार उन्हें उनके घर भेजा जाएगा जहां वो होम क्वॉरंटाइन में रहेंगे.
covid-19-checkpost-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) देश के विभिन्न राज्यों में फंसे लोगों और प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए सरकार के निर्देश पर चलने वाली विशेष ट्रेन शुक्रवार रात रांची के हटिया स्टेशन पहुंचेगी. जिसके बाद हटिया से जमशेदपुर आने वालों के लिए शहर के एंट्री प्वाइंट पर विशेष व्यवस्था की गई है. जिसका जायजा पूर्वी सिंहभूम जिला उपायुक्त ने लिया है. लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को उनके अपने गृह राज्य में भेजा जा रहा है. जिसके लिए सरकार ने विशेष ट्रेन चलाने की अनुमति दी है. जिसके तहत देश के विभिन्न राज्यों से ट्रेन अलग-अलग जगहों पर जा रही है. जिनमें कुछ ट्रेन रांची के हटिया पहुंचेगी. जिसमें हैदराबाद से भी एक ट्रेन रांची के हटिया स्टेशन पहुंचेगी. हटिया आने के बाद यात्रियों के उनके पते के अनुसार उनके गृह जिला तक भेजने के लिए सरकार ने व्यवस्था की है. वहीं, जमशेदपुर में आने वाले यात्रियों के लिए शहर के एंट्री प्वाइंट पर बने चेक पोस्ट पर विशेष व्यवस्था की गई है. जिसके लिए जगह चिन्हित किया गया है जिसका निरीक्षण पूर्वी सिंहभूम जिला उपायुक्त ने किया है और कई दिशा-निर्देश भी दिए हैं. पूर्वी सिंहभूम जिला उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने बताया है कि हटिया से आने वाले यात्रियों का शहर में एंट्री करते हैं उनकी स्क्रीनिंग की जाएगी और उसके बाद रिपोर्ट के अनुसार उन्हें उनके घर भेजा जाएगा जहां वो होम क्वॉरंटाइन में रहेंगे. पूर्वी सिंहभूम उपायुक्त ने बताया है कि आने वाले सभी यात्रियों का स्क्रीनिंग करने के बाद ही आगे का कोई निर्णय लिया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं: