पुलिस ने बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, चार लोग गिरफ्तार - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 11 मई 2020

पुलिस ने बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, चार लोग गिरफ्तार

जमशेदपुर के बरीडीह बस्ती में बैटरी चोरी का मामला सामने आया है. इस मामले से जुड़े चार चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया और 20 बैटरी बरामद की गई है.
police-arrest-batttry-thieve-gang
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बरीडीह बस्ती में दुकान से चोरी हुए बैटरी के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही चोरी के 20 बैटरी बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने अबतक नौ लोगों को पकड़ा था. पुलिस ने टेल्को बारीनगर के मो. शहजादा के घर से बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने मोट सहजादा के अलावा उसके नौ साथी को पकड़ा था. शनिवार की शाम सभी को जेल भेज दिया गया. चोरी करने वाले गिरोह में मानगो के दो, गोलमुरी के तीन, टेल्को का दो और सिदगोड़ा का दो युवक शामिल है. पुलिस धराये युवकों से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार गत छह मई को गिरोह के सदस्यों ने सोनारी नर्स क्वार्टर के पास एक शराब दुकान में चोरी की योजना बनायी थी लेकिन पुलिस को देख बदमाश भागने लगे और सोनारी रिलेक्स बार के पास काले रंग की सफारी कार को छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने कार से कटर, रड और एक मोबाइल बरामद की थी. कार के नंबर प्लेट पर ओडिशा का नंबर अंकित था. जब्त किये गये मोबाइल के आधार पर पुलिस ने गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

कोई टिप्पणी नहीं: