जमशेदपुरः रेडक्रास ने एमजीएम अस्पताल को दी आर्थिक मदद, कोरोना जांच मशीन खरीदने दिए 10 लाख रुपए - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 6 मई 2020

जमशेदपुरः रेडक्रास ने एमजीएम अस्पताल को दी आर्थिक मदद, कोरोना जांच मशीन खरीदने दिए 10 लाख रुपए

जमशेदपुर में भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के एमजीएम अस्पताल को दस लाख रूपए सौंपा गया है. जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कहा कि इस मशीन के आ जाने से ज्यादा से ज्यादा कोरोना संदिग्धों की जांच हो सकेगी.
red-cross-donate-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोविड-19 के संक्र॔मण को रोकने के लिए सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन की तिथि को बढ़ा दिया है. इस संक्रमण से निपटने के लिए हर स्तर पर मदद के हाथ उठ रहे हैं. वहीं भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की जमशेदपुर की शाखा ने एमजीएम कॉलेज और अस्पताल को कोविड-19 के जांच की मशीन को खरीदने के लिए 10 लाख का चेक सौंपा है. यह चेक सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए रेडक्रास सोसाइटी के अध्यक्ष व जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के निर्देश पर क्रॉस सोसाइटी के मानद महासचिव विजय सिंह ने एमजीएम कॉलेज के प्राचार्य को चेक सौंपा. इस संबंध में रेड क्रॉस सोसाइटी के मानद महासचिव विजय सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के शुरूआती दिनों से ही रेड क्रॉस सामाजिक दायित्व का निर्वाहन करते हुए कच्चा राशन और सैनिटाइजर वितरित कर रही है. रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष व उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के निर्देश पर एमजीएम कालेज को कोविड-19 के जांच की मशीन खरीदने के लिए चेक सौंपा हैं. इस मशीन के आ जाने से ज्यादा से ज्यादा कोरोना संदिग्धों की जांच हो सकेगी.

कोई टिप्पणी नहीं: