जमशेदपुरः रेडक्रास ने एमजीएम अस्पताल को दी आर्थिक मदद, कोरोना जांच मशीन खरीदने दिए 10 लाख रुपए - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 6 मई 2020

जमशेदपुरः रेडक्रास ने एमजीएम अस्पताल को दी आर्थिक मदद, कोरोना जांच मशीन खरीदने दिए 10 लाख रुपए

जमशेदपुर में भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के एमजीएम अस्पताल को दस लाख रूपए सौंपा गया है. जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कहा कि इस मशीन के आ जाने से ज्यादा से ज्यादा कोरोना संदिग्धों की जांच हो सकेगी.
red-cross-donate-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोविड-19 के संक्र॔मण को रोकने के लिए सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन की तिथि को बढ़ा दिया है. इस संक्रमण से निपटने के लिए हर स्तर पर मदद के हाथ उठ रहे हैं. वहीं भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की जमशेदपुर की शाखा ने एमजीएम कॉलेज और अस्पताल को कोविड-19 के जांच की मशीन को खरीदने के लिए 10 लाख का चेक सौंपा है. यह चेक सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए रेडक्रास सोसाइटी के अध्यक्ष व जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के निर्देश पर क्रॉस सोसाइटी के मानद महासचिव विजय सिंह ने एमजीएम कॉलेज के प्राचार्य को चेक सौंपा. इस संबंध में रेड क्रॉस सोसाइटी के मानद महासचिव विजय सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के शुरूआती दिनों से ही रेड क्रॉस सामाजिक दायित्व का निर्वाहन करते हुए कच्चा राशन और सैनिटाइजर वितरित कर रही है. रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष व उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के निर्देश पर एमजीएम कालेज को कोविड-19 के जांच की मशीन खरीदने के लिए चेक सौंपा हैं. इस मशीन के आ जाने से ज्यादा से ज्यादा कोरोना संदिग्धों की जांच हो सकेगी.

कोई टिप्पणी नहीं: