जमशेदपुर : बस्ती में दीवारों- दरवाजों पर थूकता दिखा संदिग्ध, दहशत में लोग - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 4 मई 2020

जमशेदपुर : बस्ती में दीवारों- दरवाजों पर थूकता दिखा संदिग्ध, दहशत में लोग

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत एमई स्कूल रोड स्थित एक बस्ती में देर रात एक संदिग्ध युवक के देखे जाने पर बस्ती वालों ने उसे पकड़ना चाहा, लेकिन वह युवक भाग निकला. बताया जा रहा है कि युवक बस्ती में लोगों के घर के दरवाजे, दीवारों पर थूक रहा था और एक नोट पर भी थूक कर बस्ती में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 
spiting-on-wall
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जुगसलाई थाना क्षेत्र में स्थित एक बस्ती में देर रात एक संदिग्ध युवक के दिखने पर क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. युवक का दरवाजे, दीवारों पर थूकने की बात लोगों ने बताई है. सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाले युवक की पहचान में पुलिस जुटी है. बताया है कि युवक की पहचान की जा रही है लोग घबराए नहीं अफवाह से बचें वह इस घटना के बाद बस्ती वाले अपने घरों के दरवाजे खिड़की को धोने में लगे रहे. अफवाह में ध्यान न दें'बता दें कि जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत एमई स्कूल रोड स्थित एक बस्ती में देर रात एक संदिग्ध युवक के देखे जाने पर बस्ती वालों ने उसे पकड़ना चाहा, लेकिन वह युवक भाग निकला. बताया जा रहा है कि युवक बस्ती में लोगों के घर के दरवाजे, दीवारों पर थूक रहा था और एक नोट पर भी थूक कर बस्ती में फेंक दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बस्ती में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक को देखा गया है. वहीं संदिग्ध युवक की खबर पर लोग घरों से बाहर निकल गए और देखते ही देखते भीड़ जमा होने लगी. इस दौरान संदिग्ध के फेंके गए नोट को किसी ने आग लगाकर जला दिया. जुगसलाई थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि बस्ती वालों ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की पहचान की जा रही है. उन्होंने लोगों से अफवाह से बचने की अपील की है. युवक को पकड़ने की कोशिश बस्ती में रहने वाली एक महिला ने बताया कि युवक को देख जब उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो वह भाग निकला. इस घटना के बाद से बस्ती में डर का माहौल है. बस्ती वालों ने अपने घर के दरवाजे खिड़की को देर रात तक धोने में लग रहे.

कोई टिप्पणी नहीं: