जमशेदपुर : बस्ती में दीवारों- दरवाजों पर थूकता दिखा संदिग्ध, दहशत में लोग - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 4 मई 2020

जमशेदपुर : बस्ती में दीवारों- दरवाजों पर थूकता दिखा संदिग्ध, दहशत में लोग

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत एमई स्कूल रोड स्थित एक बस्ती में देर रात एक संदिग्ध युवक के देखे जाने पर बस्ती वालों ने उसे पकड़ना चाहा, लेकिन वह युवक भाग निकला. बताया जा रहा है कि युवक बस्ती में लोगों के घर के दरवाजे, दीवारों पर थूक रहा था और एक नोट पर भी थूक कर बस्ती में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 
spiting-on-wall
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : जुगसलाई थाना क्षेत्र में स्थित एक बस्ती में देर रात एक संदिग्ध युवक के दिखने पर क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. युवक का दरवाजे, दीवारों पर थूकने की बात लोगों ने बताई है. सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाले युवक की पहचान में पुलिस जुटी है. बताया है कि युवक की पहचान की जा रही है लोग घबराए नहीं अफवाह से बचें वह इस घटना के बाद बस्ती वाले अपने घरों के दरवाजे खिड़की को धोने में लगे रहे. अफवाह में ध्यान न दें'बता दें कि जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत एमई स्कूल रोड स्थित एक बस्ती में देर रात एक संदिग्ध युवक के देखे जाने पर बस्ती वालों ने उसे पकड़ना चाहा, लेकिन वह युवक भाग निकला. बताया जा रहा है कि युवक बस्ती में लोगों के घर के दरवाजे, दीवारों पर थूक रहा था और एक नोट पर भी थूक कर बस्ती में फेंक दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बस्ती में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक को देखा गया है. वहीं संदिग्ध युवक की खबर पर लोग घरों से बाहर निकल गए और देखते ही देखते भीड़ जमा होने लगी. इस दौरान संदिग्ध के फेंके गए नोट को किसी ने आग लगाकर जला दिया. जुगसलाई थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि बस्ती वालों ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की पहचान की जा रही है. उन्होंने लोगों से अफवाह से बचने की अपील की है. युवक को पकड़ने की कोशिश बस्ती में रहने वाली एक महिला ने बताया कि युवक को देख जब उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो वह भाग निकला. इस घटना के बाद से बस्ती में डर का माहौल है. बस्ती वालों ने अपने घर के दरवाजे खिड़की को देर रात तक धोने में लग रहे.

कोई टिप्पणी नहीं: