जमशेदपुर : चेकिंग से परेशान शख्स ने खुद की बाइक में लगा दी आग - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 3 जून 2020

जमशेदपुर : चेकिंग से परेशान शख्स ने खुद की बाइक में लगा दी आग

  • ट्रैफिक पुलिस पर लगाए पैसे मांगने का आरोप

मानगो थाना क्षेत्र के कुमरूम बस्ती के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने पुलिस की चेकिंग से परेशान होकर अपनी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. उसका कहना है कि उसके पास हेलमेट था, लेकिन दस्तावेज नहीं थे. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस जुर्माना भरने को कहने लगे और वो परेशान हो गया.
burn-bike-self
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  शहर के मानगो थाना क्षेत्र के मानगो गोल चक्कर के पास एक शख्स ने पुलिस की चेकिंग से परेशान होकर अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद मानगो गोल चक्कर पर कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया. दरअसल, मानगो थाना क्षेत्र के कुमरूम बस्ती के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने पुलिस की चेकिंग से परेशान होकर अपनी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. राजेंद्र सिंह ने बताया कि वह मानगो बस स्टैंड में बसों की साफ सफाई का काम करता है. मंगलवार को वह बस स्टैंड जा रहा था, उसी दौरान वाहन चेकिंग के दौरान उससे बाइक के दस्तावेज की मांग की गई. राजेंद्र के पास हेलमेट था, लेकिन दस्तावेज नहीं थे. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस जुर्माना भरने को कहने लगे. वहीं उन्होंने कहा कि लॉकडाउन होने के कारण मंदी से परेशान हैं और ऊपर से चेकिंग के नाम पर फाइन वसूला जा रहा है, जो उचित नहीं है. आखिर में परेशान होकर शख्स ने पुलिस चेक पोस्ट के पास पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अपनी गाड़ी में आग लगा दी. जिसके बाद देखते ही देखते पूरी बाइक जलकर राख हो गई. जमशेदपुर के सिटी एसपी ने बताया कि जांच की जा रही है. बाइक जलाने वाले शख्स की मेडिकल जांच की जा रही है. पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक को आदेश दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं: