होटल अल्कोर मामले में आठ लोगों की जमानत याचिका की गई खारिज, एक युवती को मिली जमानत - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 3 जून 2020

होटल अल्कोर मामले में आठ लोगों की जमानत याचिका की गई खारिज, एक युवती को मिली जमानत

झारखण्ड वाणी संवाददाता: जमशेपुर के होटल अल्कोर मामले में न्यायालय ने आठ लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. बता दें कि स्पा का संचालन की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया था.
hotel-alkore-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  शहर के बिष्पुटुर स्थित होटल अलकोर के मालिक समेत सात लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. वहीं, मंगलवार को जिला जज ने मामले में शामिल युवती को जमानत दे दी है. दरअसल, शहर के होटल अल्कोर में देह व्यपार के आरोप में कुल नौ लोगों को जेल भेजा गया था जानकारी के अनुसार बिष्पुटुर के बड़े होटलों में होटल अल्कोर में लॉकडाउन के दौरान शराब और शबाब की महफिल चल रही थी. साथ ही पुलिसिया जांच के मुताबिक होटल में देह व्यपार का खेल खेला जा रहा था. जिसके बाद मंगलवार को जमशेदपुर न्यायालय ने आठ लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी. वहीं, होटल में देह व्यपार में शामिल युवती को जमानत मिली.  बता दें कि होटल अल्कोर में स्पा का संचालन की सूचना पर पुलिस ने 25 अप्रैल को छापेमारी की गई थी. इस मामले में बिष्टुपुर पुलिस ने कई लोगों को होटल से संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया था. वहीं, 27 अप्रैल को मामले में कुल पांच लोगों को घंटों तक थाने के भीतर पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया. जिसमें होटल मालिक राजीव दुग्गल, होटल के मैनेजर धनंजय और एक महिला, राहुल अग्रवाल और महिला के दोस्त शरद पोद्दार शामिल है. वहीं, इस मामले में बिष्पुटुर के थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. होटल अल्कोर मामले में कुल नौ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

कोई टिप्पणी नहीं: