चाईबासा में निःशक्त युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 3 जून 2020

चाईबासा में निःशक्त युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

चाईबासा में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता की मां ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी.
rapist-arrest-jamshedpur
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता)  जिले के जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक के नेतृत्व में दुष्कर्म के आरोपी को कारा मंडल भेज दिया गया. बता दें कि मंगलवार को गोरोसो सिंकु उर्फ गेशो सिंकु को गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि पीड़िता की मां के लिखित शिकयत पर पुलिस ने दुष्कर्म आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता की मां ने बताया कि 30 मई की शाम उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया, तब घर पर उसकी पुत्री अकेली थी. पीड़िता की मां ने बताया कि जब वह घर वापास लौटी तो देखा कि उसकी बेटी घर पर नहीं थी. आस-पास से पता चला कि गेशो सिंकु नाम का लड़का उसकी पुत्री को खेत की तरफ ले गया है, जब वह खेत में जाकर देखी तो गेशो सिंकु उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. उसे देखते ही आरोपी गेशो सिंकु वहां से भाग निकला. पुलिस ने दुष्कर्म के अरोपी गेशो सिंकु को पकड़ने में छापेमारी लगातार कर रही थी, जिसके बाद पुलिस को बुधवार को गुप्त सूचना मिली कि दुष्कर्म अरोपी गांव आया है. सूचना मिलते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने अरोपी गेशो सिंकु को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

कोई टिप्पणी नहीं: