बिहार : अपराधकर्मियों और पुलिसकर्मियों में जमकर हुई फायरिंग - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 8 सितंबर 2020

बिहार : अपराधकर्मियों और पुलिसकर्मियों में जमकर हुई फायरिंग

एक अपराधी सहित एक पुलिसकर्मी भी हुए घायल।
firing-bihar
अरुण ( बेगूसराय ) बिहार में लागातार बढ़ती हुई आपराधिक घटनाएं लोगों को बीच दहशत भरा माहौल बना दिया है।अपराधी एक के बाद एक दरिन्दों की तरह घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं।ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले की है,जहाँ गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा है।पुलिसवाले और अपराधियों के बीच हुए इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी को गोली लग गई और वे जख्मी हो गए हैं।पुलिसप्रशासन मामले की सघन जाँच में जुटे हुए हैं।मामला मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना इलाके की है।जहाँ अपराधियों और पुलिसवालों के बीच मुठभेड़ हुआ है।



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस एनकाउंटर में एक पुलिसवाले को गोली लगी है। जवाबी एनकाउंटर फायरिंग में एक अपराधी को भी गोली लगने की बात सामने आ रही है।घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।स्थानीय लोगों की ओर से मिली जानकारी के अनुसार दोनों तरफ से कई चक्र गोली चलाने की बात सामने आ रही है।वैसे आधिकारिक तौर पर इस घटना की कोई जानकारी नहीं मिली है।घटनास्थल पर जिले के सीनियर पुलिस अफसर पहुँचने वाले ही है उन्हें इस बातों की सूचना भी मिल चुकी है।अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए इलाकों में जहाँ-तहाँ छापेमारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: