मुज़फ़्फ़रपुर : फिरौती के लिए मामा व मौसा ने कराया बच्चे का अपहरण - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 3 सितंबर 2020

मुज़फ़्फ़रपुर : फिरौती के लिए मामा व मौसा ने कराया बच्चे का अपहरण

kidnaping-in-family
मुज़फ़्फ़रपुर : मुज़फ़्फ़रपुर में एक करोड़ फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे के अपहरण मामले का पुलिस ने आज उद्भेदन कर दिया है। बच्चे के मामा और मौसा ने मिलकर अपहरण कराया और फिरौती के लिए एक करोड़ की मांग की। बड़ी फिरैती की इस अपहरण कांड ने पुलिस की नींद उड़ा दी। बीते रविवार को दोपहर दो बजे साहेबगंज के जिराती टोला से 11 साल के चाहत को अपाचे सवार दो अपहर्ताओं ने अगवा कर लिया था। मुज़फ्फरपुर पुलिस ने शिवहर जिले के तरियानी के पचरा गांव से बरामद कर लिया । पुलिस ने इस कांड में संलिप्त एक महिला समेत 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से दो पिस्टल और लूट में उपयोग की गई बाईक बरामद किया गया है। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि अगवा बच्चे चाहत के चचेरे मामा और मौसा ने ही किडनैप कराया था। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक साहेबगंज के जिराती टोला निवाशी जोगेंद्र राय की बेटी चिंता देवी अपने पिता के घर सपरिवार रहती है उसका कोई अपना भाई नहीं है। योगेंद्र राय ने सेवा के एवज में अपनी कुछ जमीन नाती चाहत को गिफ्ट कर दिया था।



यह बात योगेंद्र राय के दूसरी बेटी के पति सुरनर राय को अच्छा नही लगा। तो उसने योगेंद्र राय के भतीजा मुनि लाल के साथ मिलकर चाहत के अपहरण की साजिश रची मुनि लाल के दो बेटे विशाल और रोहित ने चाहत को पैसा देने का लालच देकर अगवा किया।और गुड्डू एव दिलीप नाम के प्रोफेशनल क्रिमिनल के हवाले कर दिया। और दिलीप उसे लेकर शिवहर के तरियानी थाना के पचरा गांव में अपने एक सम्बंधी के यहां रख दिया और एक करोड़ कि फिरैती मांगी। साहेबगंज थाना में केस दर्ज होने के बाद सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह और डीएसपी राजेश शर्मा की टीम ने चाहत को बरामद कर लिया। इस मामले में मुनि लाल राय उसके बेटे रोहित राहुल मौसा सुनर राय को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पंजाब नेशनल बैंक के देवरिया शाखा के मैनेजर के बेटे अभिनव को भी बतौर अपहर्ता गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: