बिहार : टली सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 1 सितंबर 2020

बिहार : टली सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली


nitish-virtual-rally-postpond
पटना : कोरोना संक्रमण काल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जनता दल-युनाइटेड की वर्चुअल रैली टल गई है।नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली 6 सितंबर को होने वाली थी लेकिन अब समय को एक दिन के लिए बढ़ा दिया गया है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुख रैलीर्जी के निधन की वजह से यह फैसला लिया गया है। रैली 7 सितंबर को दिन में 11:30 बजे से रैली आयोजित की जाएगी। जेडीयू एक डिजिटल मंच जेडीयू लाइव डॉट कॉम jdulive.com बनाया है। मुख्यमंत्री की रैली को पार्टी फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर भी प्रसारित किया जाएगा।इस रैली में 10 लाख से अधिक लोगों के जुड़ने की संभावना व्यक्त की गई है। वर्चुअल रैली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू प्रदेश कार्यालय आएंगे। यह आयोजन पार्टी परिसर में बने नए बड़े सभागार में होगा। हाल ही में यह बनकर तैयार हुआ है। प्री फैब्रिकेटेड तकनीक से इस हॉल का निर्माण कराया गया है। इस बड़े हॉल में यह पहला आयोजन होगा।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है। शोक संदेश में उन्होंने लिखा है कि प्रणब मुखर्जी प्रख्यात राजनेता, कुशल प्रशासक, प्रखर वक्ता एवं राजनीति के ऐसे अजातशत्रु थे, जिन्हें पक्ष और विपक्ष सामान रूप से आदर और सम्मान देते थे। उन्होंने भारतीय राजनीति में शुचिता और नैतिक मुल्यों की लंबी लकीर खींची है।

कोई टिप्पणी नहीं: