केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कोरोना पॉजिटिव - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 28 अक्तूबर 2020

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कोरोना पॉजिटिव

महामारी को लेकर दिया था 'गो कोरोना गो' का नारा

ramdas-athavle-covid-posetive
मुंबई । केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (आरपीआई) के मुखिया रामदास आठवले को कोरोना हो गया है। मंगलवार को रामदास आठवले के ऑफिस ने उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। फिलहाल उन्हें एहतियात के तौर पर बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना महामारी की शुरुआत में रामदास आठवले ने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था।  बीते मार्च महीने में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए काम कर रहे एक ग्रुप के साथ जागरूकता अभियान में शामिल हुए थे। जागरूकता अभियान के दौरान उन्होंने 'गो कोरोना... गो कोरोना' के नारे लगाकर कोरोना वायरस को भारत से भगाने की कोशिश की थी।  Covid 19: गो कोरोना... गो कोरोना के नारे से रामदास अठावले ने की कोरोना वायरस को भारत से भगाने की कोशिश

एक दिन पहले ही पायल घोष को दिलवाई थी पार्टी की सदस्यता 

फिल्म अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (आरपीआई) में शामिल हुई थीं। उन्होंने मुंबई में रामदास आठवले की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। जानकारी के मुताबिक, पायल को पार्टी की महिला विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

डेप्युटी CM अजीत पवार कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम अजीत पवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अजीत पवार ने भी सोमवार को ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव है और मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है। एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' 

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव 

महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शनिवार को कोरोना वायरस जांच में संक्रमित पाए गए थे। बीजेपी नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की थी। उन्होंने कहा, 'मैं लॉकडाउन से ही प्रतिदिन काम कर रहा था, लेकिन लगता है कि भगवान अब चाहते हैं कि कुछ समय के लिए रुक जाउं और विश्राम करूं। मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं।' केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार (27 october) को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के नेता को दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामदास अठावले ने खुद Tweet कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि ‘मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव है और मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है। एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' आपको बता दें कि कोरोना का कहर अब धीरे-धीरे कम होता दिख रहा है। भारत में Coronavirus के मामलों 79  लाख के पर पहुंच चुके हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 36,469 नए मामले सामने आए हैं जबकि  63,842 मरीज ठीक हो गए और 488 लोगों की मौत हुई है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि भारत में प्रतिदिन आने वाले कोरोना के मामलों में गिरावट देखी जा सकती है। अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,19,502 हो गई है। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक, देशभर में कोरोना के लिए 26 अक्टूबर तक 10,44,20,894 करोड़ टेस्ट किए गए। जिनमें से एक दिन में 9,58,116 नमूनों की जांच की गई। देश में संक्रमण के मामले बढ़कर  79,46,429 हो गए हैं, जिनमें 6,25,857 लोगों का उपचार चल रहा है 72,01,070 लोग उपचार के बाद इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं: