बिहार : कारीगर हसन अली की स्थिति गंभीर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 30 जनवरी 2021

बिहार : कारीगर हसन अली की स्थिति गंभीर

  • दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और यामहा एजेंसी के मालिक राजकुमार सिंह और कारीगर हसन अली को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.कारीगर हसन अली की स्थिति गंभीर ....

hasan-ali-serious
सहरसा. बिहार में बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया है. यह घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथ पुर ओपी के सबैला का है, जहां शनिवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और यामहा एजेंसी के मालिक राजकुमार सिंह और कारीगर हसन अली को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.सदर एसडीपीओ मामले की जांच में जुट गए हैं. राजकुमार सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेले भाई हैं, जिनका यहां यामहा का शोरूम है. यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में बाइक का शो रूम है. इसी दौरान मधेपुरा जाने के वक़्त उन्हें शनिवार को गोली मार दी गई जिसमें शो रूम मालिक राज कुमार सिंह समेत उनके सहयोगी हसन अली जख्मी हो गये. राजकुमार सिंह के सहयोगी हसन अली की हालत नाजुक बनी हुई है. राजकुमार सिंह के भाई की मानें तो वो मधेपुरा प्रति दिन शोरूम  खोलने के लिए जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी ओवर टेक कर के गोलीबारी की और दोनों को घायल कर दिया. राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा, तीनों जिलों में यामाहा मोटरसाइकिल का शोरूम है. राजकुमार सिंह के भाई ने बताया कि वह हर दिन शोरूम खोलने मधेपुरा जाते थे.  आज (शनिवार, 30 जनवरी) को भी वह मधेपुरा जा रहे थे, जब बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर उन्‍हें गोली मार दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए.


घायल राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में निजी नर्सिंग होम के डॉक्टर रंजेश कुमार ने बताया कि राजकुमार सिंह की हालत ठीक है, जबकि हसन अली को पेट में गोली लगी है और वो ज्यादा जख्मी है.एक की हालत गंभीर और दूसरे की नाजुक बताई है. अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है? इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है.मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.इधर सदर एसडीपीओ मामले की जांच में जुट गए हैं. बताते चले कि इससे पहले पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनकी हत्या तब हुई जब वे दफ्तर से घर लौटकर आए थे. उनके अपार्टमेंट के नीचे उन्हें गोली मारी गई.इस मामले की जांच के लिए राज्य सरकार ने एसआईटी का गठन किया है. खास बात है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सहयोगी पार्टी बीजेपी के दो सांसदों ने इस हत्या के बाद नीतीश कुमार से सवाल पूछे हैं.एक के बाद एक करके हो रही आपराधिक वारदातों पर विपक्ष भी नीतीश पर हमलावर है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है.उनका कहना है कि नीतीश से अब बिहार संभल नहीं पा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं: