मधुबनी : ऐतिहासिक होगी आशीर्वाद यात्रा : बचनू मंडल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शुक्रवार, 20 अगस्त 2021

मधुबनी : ऐतिहासिक होगी आशीर्वाद यात्रा : बचनू मंडल

chirag-ashirwad-yatra-historical-bachnu
मधुबनी, बिस्फी प्रखंड लोजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक प्रखंड अध्यक्ष ललितेश्वर कुमार पासवान की अध्यक्षता में हुई जिसमें मधुबनी जिला में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी की संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम की सफलतम तैयारी हेतु विचार विमर्श किए गए । लोक जनशक्ति पार्टी मधुबनी के जिला अध्यक्ष बचनू मंडल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए बताया कि मधुबनी जिला में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय सांसद श्री चिराग पासवान जी की संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम को लेकर लोजपा कार्यकर्ताओं सहित समाज के सभी वर्ग के युवाओं के बीच अप्रत्याशित उत्साह है ।


जात -धर्म के भेदभाव के बगैर समाज के सभी जाति-संप्रदायों को साथ लेकर बिहार को फर्स्ट बनाने के साथ-साथ बिहारी अस्मिता को गौरवान्वित करने की युवाबिहारी आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय सांसद श्री चिराग पासवान जी की सकारात्मक दूरदर्शितापूर्ण दृष्टिकोण और बेबाक छवि के लिए आम जनमानस के बीच दिनानुदिन उनकी लोकप्रियता में बेतहाशा इजाफा हो रहा है,जिसकी झलक विभिन्न जिलों में आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के दौरान साफ़ दिख रहा है। समाज के सभी वर्गों के लोग बिहार में बदलाव की आस लिए जनसैलाब की शक्ल में उमड़ते हुए उन्हें अपने समर्थन का मजबूत आशीर्वाद प्रदान कर रहे हैं। खासकर युवाओं में चिराग जी के प्रति गजब का जोशपूर्ण आकर्षण और मौजूदा बिहार सरकार की नाकामियों के प्रति जो भयानक आक्रोश दिख रहा है वह 1974 के लोकनायक जयप्रकाश नारायण के संपूर्ण क्रांति की याद को ताजा कर रहा है।


श्री मंडल ने कहा कि मिथिलांचल की हृदय स्थली मधुबनी जिला बुद्धिजीवियों और विद्वान मनीषियों की पुण्यभूमि है , जिला में संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के मद्देनजर मिल रहे आम जनसमर्थन से सिद्ध हो चला है कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष. माननीय सांसद श्री चिराग पासवान जी की मधुबनी जिला में संभावित आशीर्वाद यात्रा ऐतिहासिक होगी। बैठक को जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण राम, सुरेश महतो, दीपक कुमार पासवान, दशरथ कुमार पासवान, संतोष कुमार झा,दुखरन यादव, सुनीता देवी, पुष्पा देवी, संतोष पासवान, प्रदीप राम,भूपेश पासवान, शिवलाल सदाय,पलटू सदाय, विशाल कुमार सहित दर्जनों लोजपा नेताओं ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय सांसद युवा बिहारी श्री चिराग पासवान जी के नेतृत्व में समर्पित आस्था व्यक्त करते हुए मधुबनी जिला में संभावित आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने का संकल्प लिया ।

कोई टिप्पणी नहीं: