बिहार : परेशान हो तो खुद बन जाओ CM - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

मंगलवार, 3 अगस्त 2021

बिहार : परेशान हो तो खुद बन जाओ CM

jdu-warn-bjp-become-cm

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व पर मंत्रिमंडल में शामिल भाजपा नेता द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं, अब इस मामले में जदयू के तरफ से भी पलटवार शुरू हो गए हैं। जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा है हालांकि उन्होंने सीधे सीधे किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से साफ है कि निशाने पर सम्राट चौधरी ही हैं।


सुहेली मेहता ने सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि ज्यादा व्याकुल नहीं होना है…. ऐसे भी आप थोड़े ज्यादा व्याकुल आत्मा हैं.. जब आप लालू जी के द्वारा अवैध रूप से मंत्री बनाने के बाबजूद उनके भी नहीं हो पाए तो आप किसके हो सकते हैं..?? जहां तक विभिन्न विचारधारा वाली पार्टियों के सरकार की बात है तो सरकार तो गठबंधन की चल ही रही है..!! दिक्कत कहां हैं.?? बस आप ही बेचैन हैं। नीतीश जी आपको ज्यादा मजबूरी लग रहे हैं तो आप कम बड़े नेता थोड़े ही हैं..बिहार में आपकी पार्टी में तो मेरे खयाल से आपसे ज्यादा बड़ा नेता कोई नहीं..!! कहिये अपने नेता से आपही को मुख्यमंत्री बना दें..आखिर आप इतने मजबूर क्यों है…?? दरअसल, इसके अपने ट्वीट के जरिए जदयू ने पर निशाना साधा है कि मंत्री सम्राट चौधरी का नज़दीकियां बिहार भाजपा से वास्ता रखने वाले पार्टी के बड़े नेताओं से है। भाजपा में बड़े कनेक्शन के बूते ही सम्राट नीतीश के नेतृत्व पर सवाल खड़ा करने का साहस से जुटा पा रहे हैं। मालूम हो कि सम्राट चौधरी राजद से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी। पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी के बेटे सम्राट जब पहली बार मंत्री बने थे तो लालू सरकार में उनके शामिल होने पर उम्र विवाद हुआ था। वहीं, जदयू के तरफ से अब भाजपा के मंत्री को खुली चुनौती दे डाली गई है की हिम्मत है तो नीतीश कुमार की जगह किसी और को मुख्यमंत्री बना दें।

कोई टिप्पणी नहीं: