बिहार : गोपाल मंडल पर नीतीश ने साधी चुप्पी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 4 सितंबर 2021

बिहार : गोपाल मंडल पर नीतीश ने साधी चुप्पी

nitish-scilent-on-gopal-mandal
पटना : भागलपुर जिले के गोपालपुर विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक नए विवाद में फंस गए हैं। जदयू विधायक पिछले दिनों राजेंद्रनगर से नई दिल्ली जानेवाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर में घूमने और सहयात्रियों के साथ मारपीट और छिनाझपटी करने मामले में दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं, अभी भी इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी साध रखी है। दरअसल, सीएम नीतीश शनिवार को करगिल चौक से साइंस कॉलेज तक बन रहे पटना के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर की नींव रखने पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने उनके विधायक द्वारा चलती ट्रेन में सहयात्री के साथ की गई अमानवीय हरकत को लेकर सवाल किया। पत्रकारों का सवाल सुनते ही नीतीश दो शब्द बोले और फिर जैसे ही मीडिया ने उनसे गोपाल मंडल के ऊपर कार्रवाई को लेकर सवाल किया सीएम पीछे मुड़कर निकल गए। जाने से पहले नीतीश ने सिर्फ दो लाइन में ये कहा कि “अरे ई सब तो हो ही रहा है। जांच भी हो ही रहा है।” वहीं, जदयू विधायक की इस करतूत के बाद बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद महासचिव और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने हमला बोला है। राजद प्रदेश के महासचिव ने विधायक गोपाल मंडल पर कार्रवाई करने की मांग जदयू से की है। राजद नेता ने कहा कि गुरुवार को तेजस ट्रेन में उन्होंने जिस प्रकार की हरकत की है, उसे कहीं से भी जायज नहीं ठहराया जा सकता है। यह बिहार का नाम बदनाम करने की कोशिश है। इन नेताओं ने कहा कि विधायक जी के कारनामों के कारण बिहार के लोगों को हंसी का पात्र बनना पड़ रहा है।


लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को आरा पहुंचे। आशीर्वाद यात्रा के 9वें चरण में भोजपुर की धरती पर लोजपा के हजारों समर्थकों ने चिराग पासवान का जबरदस्त स्वागत किया। इस दौरान गोपाल मंडल के तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अर्धनग्न अवस्था में घूमने को सवाल को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि जब आप किसी सार्वजनिक जगह पर रहते हैं तो उस जगह की मर्यादा को ध्यान में रखना जरूरी है। उस जगह महिलाएं हैं। बुजुर्ग हैं।बच्चे हैं। उस वक्त जो स्थानीय सार्वजनिक मर्यादा होती है। उसका पालन करना जरूरी है। मालूम हो कि 2 सितंबर की रात पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुई तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सिर्फ जांघिया औऱ गंजी पहन कर घूम रहे जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल की तस्वीरें पूरे देश में वायरल है। लेकिन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के जीआऱपी थाने में आज दर्ज हुई एफआईआऱ ने विधायक के नंगे घूमने के पीछे की कहानी सामने ला दी है। बिहार के ही जहानाबाद के रहने वाले प्रहलाद पासवान नाम के युवक ने दिल्ली जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इस एफआईआर में विधायक गोपाल मंडल की करतूत की पूरी कहानी बतायी गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं: