मधुबनी : बैंक ग्राहक से लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 4 मार्च 2022

मधुबनी : बैंक ग्राहक से लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता

  • दस दिनों के भीतर पुलिस ने ₹2.75 लाख के लुटेरे को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

bank-loot-case-madhubani-solved
मधुबनी (अजय धारी सिंह) जिला के बासोपट्टी थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दस दिनों के भीतर पुलिस ने ₹2.75 लाख के लुटेरे को गिरफ्तार कर भेजा जेल. उमगाँव बासोपट्टी मुख्य मार्ग पर लुटे गये थे रुपये.


10 दिन पूर्व एसबीआई एवं केनरा बैंक से करीब ₹2.75 लाख की हुई थी लूट

दरअसल लूट के मामले में एसपी डॉ० सत्यप्रकाश के निर्देश पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित किया गया था. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने बैंक ग्राहक से लूट मामले में अरेर थाना अंतर्गत एसबीआई बैंक के ब्रॉच से एक अपराधी को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधी की पहचान कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज नया टोल निवासी 26 वर्षीय विशाल कुमार यादव के रूप में किया गया है. गिरफ्तारी के बाद विशाल कुमार यादव को पुलिस ने जेल भेज दिया है. गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ जयनगर श्री विप्लव कुमार ने प्रेसवार्ता के जरिए पत्रकारों को बताया कि करीब 10 दिन पूर्व बासोपट्टी एसबीआई एवं केनरा बैंक से करीब ₹2लाख 75 हजार रुपये की लूट हुई थी. घटना के समय हरलाखी थाना क्षेत्र के बिटुहर भगता टोल निवासी पीड़ित छेदी मंडल से उमगाँव बासोपट्टी मुख्य मार्ग पर रुपये लूट कर अपराधी फरार हो गए थे. 


बैंक से घर जाने के क्रम में हुई घटना, लूट के ₹11,150/- रुपये और मोबाइल बरामद

घटना के दिन छेदी मंडल बैंक से रुपये निकासी कर घर जा रहे थे, इसी क्रम में घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू कर दिया गया था. इसी क्रम में वुधवार को उक्त अपराधी को पुलिस ने अरेर से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने घटना को अंजाम देने की बात कही है. साथ ही पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने बिस्फी थाना में दर्ज कांड संख्या 23/22  लूट-कांड मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. अपराधी के पास से लूट के 11हजार 150 रुपये एवं एक मोबाईल बरामद किया गया है. डीएसपी ने कहा कि घटना में शामिल अन्य अप्राथमिकी अभियुक्त को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं: