मधुबनी : बिंदु के चेहरे के तूफान में उड़ा सभी प्रत्याशियों का दावा, अंबिका की जीत - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 8 अप्रैल 2022

मधुबनी : बिंदु के चेहरे के तूफान में उड़ा सभी प्रत्याशियों का दावा, अंबिका की जीत

bindu-lead-ambika-won-mlc
मधुबनी (रजनीश के झा) विधान परिषद चुनाव रहा बागियों के नाम जहा दलों के प्रत्याशी धूल चाटते नजर आए। कांग्रेस प्रत्याशी सुबोध मंडल पहले ही दौर में बाहर हो गए वहीं जदयू के विनोद सिंह और राजद के मेराज आलम के बीच तीसरे स्थान के लिए टक्कर रही जिसमे विनोद सिंह फिसड्डी साबित हुए और तीसरा स्थान मिला राजद के मेराज को। सनद रहे की जहां राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी समेत कई विधायक मेराज के पक्ष में वोट मांगते रहे वहीं जदयू के प्रत्याशी विनोद सिंह के लिए राजग का पूरा सरकारी अमला, मंत्रिमंडल विधायक और सांसद एड़ी चोटी एक करते रहे लेकिन पंचायत प्रतिनिधियों ने दोनो दलगत प्रत्याशी को सिरे से खारिज किया। ना तेजस्वी का तेज मधुबनी में रोशनी बिखेर सका न ही विधायक, संसद और मंत्रियों का काफिला राजग के किसी काम आया।

बगावत की रोशनी में मधुबनी का लोकतंत्र जगमगाया जहा निवर्तमान एमएलसी सुमन कुमार महासेठ को पराजित कर अम्बिका गुलाब यादव ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की और मधुबनी को पहला महिला एमएलसी मिला। अम्बिका की जीत का चेहरा रही जिला परिषद अध्यक्ष और अम्बिका की पुत्री बिंदु गुलाब यादव। पंचायत प्रतिनिधियों ने बिंदु के चेहरे में विश्वास व्यक्त किया और जिला परिषद के साथ एमएलसी के डबल इंजन में विकास की उम्मीद जगाई। राजद से बर्खास्त अंबिका के पति गुलाब यादव ने जीत के साथ ही दोनो राजनीतिक घड़ों पर जमकर प्रहार किया और आगामी लोकसभा चुनाव की हुंकार भरी।




कोई टिप्पणी नहीं: