मधुबनी : नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद कैलाश पासवान का माँ अन्नपूर्णा महिला मंच ने किया सम्मान - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 24 दिसंबर 2022

मधुबनी : नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद कैलाश पासवान का माँ अन्नपूर्णा महिला मंच ने किया सम्मान

Jaynagar-mukhya-parshad-honored
जयनगर/मधुबनी, नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि जयनगर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान को माँ अन्नपूर्णा महिला मंच ने सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया है। बता दें की नगर निकाय चुनाव-2022 के प्रथम चरण में हुए चुनाव में जनता ने अपना स्पष्ट मत देकर इनको पहली बार चुना है। विदित हो की बीते तीन कार्यकाल से लगातार यही यहाँ के मुख्य पार्षद रहे हैं, और इस बार जनता के द्वारा चुन कर इस पद की शोभा बढ़ाएंगे। मधुबनी जिले के जयनगर में पटना गद्दी रोड इस्तिथ राउत निवास परिसर में माँ अन्नपूर्णा सिलाई सेंटर में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन माँ अन्नपूर्णा महिला मंच की कामिनी साह एवं सबिता देवी की अध्यक्षता में हुई। इसमें नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद जयनगर ने भाग लिया। आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कामिनी साह एवं सबिता देवी ने कहा कि यह समारोह नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद कैलाश पासवान के सम्मान के लिए रखा गया है। उन्होंने उनके कार्यकाल के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि अब नगर पंचायत कार्य में काफी बदलाव आया है। डिजिटल युग में कंप्यूटर से तालमेल बिठा कर काम करना होगा। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधि से कहा कि चुनाव में हार-जीत होता रहता है, इसे लेकर आपस में खटास न पाले। आपसी प्रेम, भाई चारा और सामंजस्य बनाये रखें। जब आपस में एकता बनी रहेगी, तो आपको सभी सम्मान करेंगे। आपसे जनता को काफी उम्मीद है, इसलिए सब कुछ भूलकर नगर के विकास हेतु कार्य करें। इस मौके पर उन्होंने नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद श्री पासवान को पाग,माला व दोपट्टा से सम्मान किया। वहीं साथ में प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार सिंह का भी सम्मान किया गया। वहीं, अपने सम्बोधन में श्री पासवान ने कहा की आपसभी लोगों का सहयोग पहले भी मिलता आया है, उम्मीद है की ऐसे ही ये सहयोग मिलता रहेगा। साथ ही हमारा प्रयास रहेगा की जयनगर को स्वछ,सुन्दर व हरा-भरा बनाएं। इस मौके पर मंच संचालन लक्ष्मण यादव ने किया। वहीं, मंच पर मंचासीन संस्था के संरक्षक गोविन्द जोशी भी थे। इस मौके पर संस्था के मुख्य संयोजक समाजसेवी भाई अमित कुमार राउत ने कहा की आपका मार्गदर्शन यूँही मिलता रहे और आपसभी के सहयोग से हमलोग यूँही लोगों की मदद हर किसी प्रयास से करते रहेंगे। इस मौके पर बब्लु पंजीयार,सुमित कुमार राउत,पप्पू पुरबे,विवेक सूरी,राहुल महतो,हर्षवर्धन कुमार, रामजी गुप्ता,गौरव जोशी,ऋषि सिंह एवं सिलाई प्रशिक्षण प्राप्त कर रहीं कई लड़कियां एवं अन्य कई सदस्य मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं: