बिहार : अमृत काल नही मित्र काल का दौड़ है : श्रीनिवास बी.वी जी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 11 अप्रैल 2023

बिहार : अमृत काल नही मित्र काल का दौड़ है : श्रीनिवास बी.वी जी

Amritkaal-nahin-mitr-kaal
पटना. लोकतंत्र की अवाज़ बंद किए जाने और षडयंत्र के तहत राहुल गांधी जी की सदस्यता छीने जाने के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी जी एवं बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्री शिव प्रकाश गरीब दास और बिहार युवा कांग्रेस के प्रभारी राजेश कुमार शन्नी के नेतृत्व में बिहार के पटना  में लोकतंत्र बचाओ विशाल मशाल जुलूस प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम से ‘लोकतंत्र बचाओ मशाल जुलूस‘ निकाला गया जो राजापुल होते हुए बांसघाट स्थित देश के प्रथम राष्ट्रपति देशरत्न डा० राजेन्द्र प्रसाद जी के समाधि स्थल पर समाप्त हुआ. राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष श्रीनिवास ने बताया की देश में जिस तरह व्यक्तिगत संस्थान का दुरुपयोग किया जा रहा हैं इससे साफ़ दिखता है अघोषित आपातकाल पूरे देश मे लागू है और देश में लोग समझ रहे की यह अमृत काल नही मित्र काल का दौड़ है.श्री निवास जी बताया  की हमारे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी का एक ही सवाल है कि आखिर 20000 करोड़ जो सेल कंपनी में है वह किसका है ?आखिर क्यों भाजपा देश के सारे यंत्र को उपयोग करके अदानी को बचाना चाहती है?

        

बिहार युवा कांग्रेस के प्रभारी राजेश कुमार सैनी ने यह बताया कि कहीं जिस तरह से देश की संसद की आवाज को बंद कर दिया गया है जिस तरह से बेरोजगारी महंगाई चरम सीमा पर है देश की जनता इस पर सवाल ना उठाए इसके लिए देश के प्रधानमंत्री और भाजपा के लोग मुद्दा को भटका कर अपनी चुनावी रोटी सेंक रहे हैं लेकिन जनता सब समझ रही है और आने वाले दिनों में जनता जल्द ही इसका जवाब देगी वोट की चोट से देगी. युवा अध्यक्ष गरीब दास ने कहा की ये सारा प्रपंच सिर्फ एक व्यक्ति विशेष को बचाने के लिए किया जा रहा है ,आखिर ऐसा क्या है कि देश के प्रधानमंत्री अडानी के मामले पर मौन हैं और जेपीसी की जांच से भाग रहे हैं. विधायक आनंद शंकर ने मसल जुलूस में भाग लिए और अपने संबोधन में बताया की एलआईसी और एसबीआई का पैसे किसके कहने पर अडानी की कंपनी में लगाया और बोला की राहुल गांधी देश के एक मात्र ऐसे नेता जो इस नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहें है, महिलाओं का दर्द और उनकी भागीदारी सुनिश्चित कर रहे है. विधायक आनंद शंकर ने बताया की देश की आर्थिक स्थिति बदतर होती है गरीब और गरीब हो गया पूरे देश मे किसी का विकास हुआ है वो मोदी जी के मित्र अडानी की हुई है. बिहार प्रदेश कंट्रोल रूम के चेयरमैन श्री ब्रजेश पाण्डेय जी ने बताया की राहुल गांधी जी लोक सभा की सदस्यता खत्म एक साज़िश की तहत  खत्म की गाई है ताकि संसद में कोई जनता की आवाज न बन सके और अदानी मोदी की रिश्ते क्या है उसपर कोई कुछ न बोले. पूर्व बिहार युवा अध्यक्ष गुंजन पटेल ने बताया की देश में युवाओं में आक्रोश साफ झलक रहा है और युवाओं ने मन बना लिया हैं कि नौकरी का जुमला देनेवाली मोदी सरकार को केंद्र से उखाड़ फेंक देगी. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय राष्ट्रीय सचिव श्री हरि लोकतंत्र बचाओ मशाल जुलूस सफल आयोजन धन्यवाद ज्ञापन देते हुए बोला कि देश में एकमात्र नेता हमारे राहुल गांधी हैं. सभी आवाज बंद कर डरो मत का नारा देकर देश को एकजुटता और समरसता लाने के लिए प्रयासरत हैं. इस आयोजन में बिहार युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दौलत इमाम, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अबू तनवीर, युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी, युवा मीडिया के चेयरमैन अमित कुमार, अमरदीप,खुरम, आरिफ नवाज, विकास कुमार झा, सैयद एजाज अनवर,विजय कृष्ण झा, खुश्बू चंद्रवंशी,ईशा यादव, मुकल यादव, मृणाल कामेश, प्रशांत पाठक, अंजिष्णु, दीपक सहित सैकड़ों कांग्रेसी में भाग लिया.

कोई टिप्पणी नहीं: