मुंबई : सोनू सूद ने 'फतेह' के सेट से नसीरुद्दीन शाह के साथ बीटीएस तस्वीरें साझा किया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 5 जून 2024

मुंबई : सोनू सूद ने 'फतेह' के सेट से नसीरुद्दीन शाह के साथ बीटीएस तस्वीरें साझा किया

Sonu-sood
मुंबई, अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद स्टारर फ़तेह के कलाकार अब और अधिक दिलचस्प हो गए हैं! सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बीटीएस तस्वीरें साझा की, जिसमें जनता के नायक को अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र के बीच में देखा गया। उन्होंने लिखा, "नसीर सर का स्वागत है। किसी ऐसे व्यक्ति का निर्देशन करना जिसकी मैं पूरी जिंदगी प्रशंसा करता रहा हूं, बहुत खास था। सर आपको फतेह पर गर्व होगा।"


इससे पहले, यह बताया गया था कि दिग्गज अभिनेता आगामी साइबर क्राइम थ्रिलर में एक हैकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सूद के निर्देशन की पहली फिल्म में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण है क्योंकि यह फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाएगी। सोनू सूद ने इससे पहले फिल्म के साथ नसीरुद्दीन शाह के जुड़ाव की पुष्टि की थी और कहा था कि अभिनेता एक "अभूतपूर्व भूमिका" में दिखाई देंगे। जबकि सूद ने पहले कहा है कि 'फतेह' एक एक्शन फिल्म है जो हॉलीवुड के एक्शन के बराबर होगी, स्टार कास्ट में शाह के शामिल होने से दर्शकों के बीच उत्सुकता और उत्साह बढ़ गया है। 'फतेह', जो एक निर्देशक के रूप में सूद की पहली फिल्म है, साइबर अपराध के वास्तविक जीवन के उदाहरणों पर प्रकाश डालेगी। इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी हैं और यह इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं: