बेगूसराय : एलेक्सिया कप T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन समारोह - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 1 मार्च 2019

बेगूसराय : एलेक्सिया कप T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन समारोह

t20-cricket-begusaray
अरुण कुमार (आर्यावर्त्त) बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आज दिनांक:- 28 फरवरी 2019 से उलाव के ग्रीनपार्क मैदान में आयोजित स्मृतिशेष नरेश्वर प्रसाद- मणि कुमार सिंह T20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2018_19 (एलेक्सिया कप) का उद्घाटन मटिहानी के माननीय विधायक श्री नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह,एलेक्सिया अस्पताल के निदेशक डॉ. धीरज शांडिल्य,बाइट कंप्यूटर के निदेशक श्री संजय कुमार,बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री कुंदन कुमार सिंह,उपाध्यक्ष डाo बलवन कुमार, संरक्षक श्री समीर शेखर सिन्हा,बलिया ब्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश सिंह के द्वारा खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।खिलाडियों को संबोधित करते हुए मटिहानी विधायक ने कहा की खेल सामाजिक सौहार्द बनाए रखने का सबसे बड़ा माध्यम है।हमारा प्रयास है कि उलाव में राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बने।डॉ०धीरज शांडिल्य ने कहा कि वर्तमान समय में खेल पैसे के साथ सम्मान कमाने का भी साधन है एलेक्सिया परिवार आयोजन में जिला क्रिकेट संघ के साथ हरसंभव मदद को तैयार है।बाईट कंप्यूटर के निदेशक वी एन ठाकुर ने आयोजन की तारीफ की तथा कहा कि इस आयोजन से जिले के खिलाडियों को सही मंच मिलेगा तथा संघ उन्हें रास्ता दिखाने का कार्य करेंगे।आज के इस इस उदघाटन समारोह की अध्यक्षता जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष  कुंदन सिंह ने की । कार्यक्रम में आए अतिथियों का स्वागत जिला क्रिकेट संघ के सचिव रणधीर कुमार,कोषाध्यक्ष हरिशंकर राय उर्फ छोटू,सदस्य विजेंद्र सिन्हा बबलू, मो० आजाद, विश्वजीत कुमार, ने बुके,चादर और मोमेंटो देकर किया।उद्घाटन के बाद मैच चंद्रिका महारानी क्रिकेट क्लब,सदानंदपुर तथा युवा क्रिकेट क्लब रतनपुर के बीच खेला गया।जिसमें सदानंदपुर के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।निर्धारित 20 ओवर में सदानंदपुर की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 201 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।टीम की और से सोनू ने सर्वाधिक 36 गेंदों में 60 रन बनाए,वहीं चंदन ने 36 रन तथा सिंटू ने 25 रनों का योगदान किया।रतनपुर की और से ब्रजेश ने 18 रन देकर 3 विकेट जबकि रामप्रीत ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जबाव में खेलते हुए रतनपुर की पूरी टीम 14 ओवर में 110 रन बना कर ऑलआउट हो गयी।टीम के लिए रविशंकर ने 28 रन,तथा मो०असरफ ने 21 रन बनाए।सदानंदपुर की और से हरिकमल ने 18 रन देकर 4 विकेट जबकि विजय तथा सुभाष ने 2-2 विकेट प्राप्त किये।शानदार बल्लेबाजी के लिए सोनू को मैन ऑफ द मैच चुना गया।मैच के एम्पायर मनीष कुमार तथा रवि कुमार थे।स्कोरर सत्यम तथा सोनू थे,मैच का आंखों देखा हाल वागीश आनंद,मो०कमर आलम ने किया। इस अवसर पर टेबल टेनिस संघ के सचिव पवन कुमार, बॉल बैडमिंटन के सचिव विकाश कुमार, सुजित कुमार,आशीष कुमार,दीपक कुमार, सुमित कुमार,बंटी कुमार,राजेश जूनियर,चंदन कुमार,राजीव रंजन राजा,बिटू कुमार,मो० अबुबकर मौजूद थे।

टूर्नामेंट में कल से दो मैच खेले जाएँगे।  
*1:- पन्हास v/s वृंदावन*
*2:- खम्हार v/s रतनपुर (BSCC)*

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...