जमशेदपुर : लॉकडाउन में दिनदहाड़े चोरी, राशन लेने मार्केट गए थे घर के सभी सदस्य - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 26 मार्च 2020

जमशेदपुर : लॉकडाउन में दिनदहाड़े चोरी, राशन लेने मार्केट गए थे घर के सभी सदस्य

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र में लॉकडाउन में सन्नाटा का फायदा उठाते हुए चोरों ने एक घर से अलमीरा का ताला तोड़ नगद, मोबाइल और जेवर पर हाथ साफ कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
thept-in-lock-down-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : शहर के जुगसलाई थाना क्षेत्र में लॉकडाउन में सन्नाटा का फायदा उठाते हुए चोरों ने एक घर में घुसकर अलमीरा का ताला तोड़ नगद, मोबाइल और जेवर पर हाथ साफ कर दिया है. घरवालों ने बताया कि वो राशन लेने गए थे, तभी यह घटना घटी है. थाने में रिपार्ट दर्ज कराया गया है. पुलिस पहुंचीदेश में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के बाद सड़कों पर सन्नाटा पसरा है, लोग अपने घरों में हैं. जिसका फायदा उठाते हुए जुगसलाई मिल्लत नगर में स्थित एक बंद मकान में पीछे के रास्ते से घुसकर चोरों ने नगद जेवर और मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. घटना के दौरान घरवाले राशन लेने गए थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची. घटना की जानकारी देते हुए घर मालिक सलामत अली ने बताया कि राशन लेने के लिए वो घर से बाहर गए हुए थे. दरवाजा बाहर से बंद था. राशन लेकर लौटने पर बाहर का दरवाजा खोलने पर नहीं खुला, जिसके बाद पास में अर्धनिर्मित मकान के जरिए अपने मकान के अंदर जाकर देखा तो मुख्य दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ था. कमरे में अलमीरा का लॉक तोड़ा गया था. पीड़ित ने बताया कि अलमीरा में रखे 15 हजार नगद मोबाइल और 50 हजार के जेवर गायब थे. वहीं, कमरे में लोहे का रॉड पाया गया है, जिसके जरिए चोरों ने लॉक को तोड़ा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...