पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बाइक चोर, पहचान छिपाने के लिए बदला था हेयर स्टाइल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 6 मई 2020

पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बाइक चोर, पहचान छिपाने के लिए बदला था हेयर स्टाइल

जमशेदपुर में परसुडीह थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से बचने के लिए चोरों ने अपना हुलिया बदल लिया था. वावजूद पुलिस ने इन्हें दबोच लिया. 
bike-thieves-arrest-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के बावजूद पड़ोसी का मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में परसुडीह थाना प्रभारी ने बताया है कि तीनों चोर बचने के लिए हुलिया बदले हुए थे, इनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. दरअसल, जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कीताडीह में लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए तीन शातिर चोरों ने पड़ोस में रहनेवाले दो पड़ोसियों की मोटरसाइकिल की चोरी कर बेचने के फिराक में थे. लेकिन शहर में बनाये गए चेकिंग पॉइंट पर चोरों को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस को अनुसंधान के दौरान पीड़ित के घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की पहचान होने पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करना शुरू कर दिया. इधर पुलिस की नजर से बचने के लिए चोरों ने अपना हुलिया बदलने के लिए बाल कटिंग करवाया फिर भी पुलिस की नजर से नहीं बच सके. मामले की जानकारी देते हुए परसुडीह थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार चोरों ने पड़ोसी की मोटरसाइकिल चोरी की थी. सीसीटीवी फुटेज के जरिये तीनों की पहचान हुई है, तीनों चोर पुलिस से बचने के लिए हेयर स्टाइल चेंज कर लिया था और मोटरसाइकिल को बाहर बेचने के फिराक में थे लेकिन चेकिंग के दौरान इन्हें चोरी के दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है सभी को जेल भेज दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं: