पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बाइक चोर, पहचान छिपाने के लिए बदला था हेयर स्टाइल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 6 मई 2020

पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बाइक चोर, पहचान छिपाने के लिए बदला था हेयर स्टाइल

जमशेदपुर में परसुडीह थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से बचने के लिए चोरों ने अपना हुलिया बदल लिया था. वावजूद पुलिस ने इन्हें दबोच लिया. 
bike-thieves-arrest-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के बावजूद पड़ोसी का मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में परसुडीह थाना प्रभारी ने बताया है कि तीनों चोर बचने के लिए हुलिया बदले हुए थे, इनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. दरअसल, जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कीताडीह में लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए तीन शातिर चोरों ने पड़ोस में रहनेवाले दो पड़ोसियों की मोटरसाइकिल की चोरी कर बेचने के फिराक में थे. लेकिन शहर में बनाये गए चेकिंग पॉइंट पर चोरों को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस को अनुसंधान के दौरान पीड़ित के घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की पहचान होने पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करना शुरू कर दिया. इधर पुलिस की नजर से बचने के लिए चोरों ने अपना हुलिया बदलने के लिए बाल कटिंग करवाया फिर भी पुलिस की नजर से नहीं बच सके. मामले की जानकारी देते हुए परसुडीह थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार चोरों ने पड़ोसी की मोटरसाइकिल चोरी की थी. सीसीटीवी फुटेज के जरिये तीनों की पहचान हुई है, तीनों चोर पुलिस से बचने के लिए हेयर स्टाइल चेंज कर लिया था और मोटरसाइकिल को बाहर बेचने के फिराक में थे लेकिन चेकिंग के दौरान इन्हें चोरी के दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है सभी को जेल भेज दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं: