भड़काऊ पोस्ट करने वाले पुलिस के राडार पर, नए डीआईजी ने अधिकारियों के साथ की अहम बैठक - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 6 मई 2020

भड़काऊ पोस्ट करने वाले पुलिस के राडार पर, नए डीआईजी ने अधिकारियों के साथ की अहम बैठक

कोल्हान रेंज के नए डीआईजी राजीव रंजन सिंह सोमवार को जमशेदपुर पहुंचे. उन्होंने जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ अहम बैठक की. डीआईजी ने बताया कि लॉकडाउन राज्यभर में जारी है. ऐसे में पुलिस की ओर से कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. खासकर सोशल मीडिया पर जिला पुलिस की पैनी निगाह है.
controvarsial-post-on-radar
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  वैश्विक कोरोना संकट को देखते हुए देश में लॉकडाउन जारी है. देश भर में लॉकडाउन पार्ट 3 शुरू हो चुका है. इन सबके बीच कोल्हान रेंज के नए डीआईजी राजीव रंजन सिंह सोमवार को जमशेदपुर पहुंचे. यहां उन्होंने जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ अहम बैठक की. इस दौरान पत्रकारों  से बात करते हुए डीआईजी ने बताया कि लॉकडाउन राज्यभर में जारी है. ऐसे में जिला पुलिस की ओर से कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. खासकर सोशल मीडिया पर जिला पुलिस की पैनी निगाह है. किसी भी प्रकार के धार्मिक या भड़काऊ पोस्ट पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं डीआईजी ने साफ कर दिया है कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. उन्होंने मुस्लिम समुदाय द्वारा रमजान के महीने में घर से ही नमाज पढ़ने की सराहना की है. इधर होटल अल्कोर मामले पर पूछे जाने पर डीआईजी ने बताया कि जिले के पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हैं, जांच पूरी होने तक कुछ भी नहीं बता सकते, जबकि पिछले दिनों हुए गैंगवार के बारे में बताया कि अपराध को पुलिस जल्द खत्म कर दिया जाएगा और जो अपराधी इस घटना से जुड़े है उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...