बिहार : 26 जनवरी को ग्रामीण इलाकों में निकलेगा ट्रैक्टर मार्च : माले - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 24 जनवरी 2021

बिहार : 26 जनवरी को ग्रामीण इलाकों में निकलेगा ट्रैक्टर मार्च : माले

  • गिरते स्वास्थ्य के आधार पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रिहा किया जाए.

tractor-rally-in-villege-cpi-ml
पटना 24 जनवरी. भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि 26 जनवरी को बिहार के ग्रामीण इलाकों में जिला व प्रखंड मुख्यालयों पर पार्टी व अखिल भारतीय किसान महासभा के संयुक्त बैनर से ट्रैक्टर मार्च निकाला जाएगा. अरवल, पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो, अररिया, मसौढ़ी, पालीगंज, बेगूसराय, बक्सर आदि जगहों पर ट्रैक्टर मार्च की तैयारी चल रही है. उन्होंने आगे कहा कि तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने, एमएसपी को कानूनी दर्जा देने, बिहार में एपीएमसी एक्ट पुनर्बहाल करने और प्रस्तावित बिजली बिल 2020 की वापसी की मांग पर 30 जनवरी को महागठबंधन के आह्वान पर आहूत मानव शृंखला की तैयारी पूरे जोर शोर से चल रही है. 25 जनवरी पटना सहित सभी जिला मुख्यालयों पर मशाल जुुलूस भी निकाला जाएगा.


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रिहा किया जाए

माले राज्य सचिव ने अपने एक दूसरे बयान में कहा है कि गिरते स्वास्थ्य के आधार पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रिहा किया जाना चाहिए. वे कई गंभीर बीमारियों की चपेट में हैं और अपनी सजा आधी से ज्यादा काट ली है.

कोई टिप्पणी नहीं: