मधुबनी : सुरेंद्र मंडल ने 25 फरवरी की घटी घटना को जनघन्न अपराध बताया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 11 मार्च 2022

मधुबनी : सुरेंद्र मंडल ने 25 फरवरी की घटी घटना को जनघन्न अपराध बताया

  • उन्होंने पीड़ित   पक्ष के लोगों को न्याय मिले इसकी अपेक्षा प्रशासन से मांग किया है कि किसी भी हालत में दोषी बख्शे नहीं जाए

surendra-mandal-dimand-justice
मधुबनी  (फ़िरोज़ आलम) मधुबनी में 25 फरवरी को नाबालिक बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले को लेकर शहर में कई दिनों से धरना प्रदर्शन रोड शो आम नागरिकों के द्वारा किया जा रहा है आम नागरिकों का कहना है दोषी को सख्त से सख्त सजा हो और दोषी किसी भी हालत बचना नहीं चाहिए वहीं दूसरी तरफ सहर के निजी होटल में प्रेस को संबोधित करते हुए वार्ड नंबर 7 के वार्ड पार्षद सुरेंद्र मंडल ने बताया कि इस घटना के साथ मेरे और मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं है कुछ लोगों के द्वारा मेरे राजनीतिक छवि को धूमिल करने की कोशिश किया जा रहा है इस घटना के साथ मेरे और मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं है बावजूद स्थानीय स्तर के कुछ असामाजिक तत्वों के लोगों के द्वारा राजनीतिक साजिश कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है वहीं सुरेंद्र मंडल ने अभी जानकारी दिया कि कुछ लोगों के द्वारा जानकारी प्राप्त हुई है कि आगामी नगर निगम निकाय चुनाव को देखते हुए भी डिस्टर्ब करने का प्रयास किया जा रहा है उन्होंने बताया कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं अपनी बात आम लोगों के समक्ष रखते हुए कह रहा हूं हमारे शहर में इस तरह का अपराध करने वाले व्यक्ति को ना तो किसी प्रकार का संरक्षण दिया जाएगा और ना ही किसी प्रकार की मदद की जाएगी पीड़िता वह इस पक्ष के लोगों को न्याय मिले मैं इसकी अपेक्षा प्रशासन से करता हूं किसी भी हालत में दोषी बख्शे नहीं जाएंगे साथ ही भविष्य में यदि प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की मदद ली जाती है तो मैं सहज प्रशासन की मदद करूंगा इस प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद वार्ड पार्षद मनीष कुमार सिंह, अमित कुमार, उमा नाथ मंडल, शंकर कुमार, उमेश कुमार राम, शिव कुमार मंडल, महेंद्र मंडल ,संतोष कुमार मंडल, अशोक कुमार दास, पवन कुमार साह, संजीत झा, सरोज झा, सुजीत कुमार झा, प्रभात शंकर झा, मोहम्मद इस्माइल मौजूद थे आपको बता दूं कि मधुबनी में पिछले दिनों यानी 25 फरवरी की रात में पुरानी बस स्टैंड के पास सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया गया...देखते ही देखते यह खबर शहर में आग की तरह फैल गई...और लोगों का आक्रोश जिला प्रशासन औऱ पुलिसिया तंत्र के खिलाफ फूट पड़ा....जिसके बाद पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है....औऱ आगे की कार्रवाई में लग गई है.....वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस पर मामले में लीपापोती का आरोप लगाया है.....जबकि मामले को लेकर शहर भर में एक नाम की चर्चा जिसकी संलिप्तता बताई जा रही है....उसका नाम लोगों की जुबान पर जोरों पर है...बताया जा रहा है कि मामले में पांच आरोपियों के अलावे वार्ड नम्बर 7 के रहने वाले सुरेन्द्र मंडल के  बेटे का नाम शरह में चर्चा का विषय बना हुआ है.....लिहाजा सुरेन्द्र मंडल ने एक प्रेस वार्ता बुलाकर मामले में अपनी सफाई दी है.

कोई टिप्पणी नहीं: