बिहार : चुनाव लड़ाने नहीं, बल्कि जनता को जिताने का खाका तैयार करके आएं हैं : प्रशांत किशोर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

सोमवार, 23 जनवरी 2023

बिहार : चुनाव लड़ाने नहीं, बल्कि जनता को जिताने का खाका तैयार करके आएं हैं : प्रशांत किशोर

Bihar-will-win-said-prashant-kishore
जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने हथुआ नगर पंचायत के मुनरेरा गांव में आमसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जन सुराज के माध्यम से आपको यही बताने निकले हैं कि बिहार को सुधारने की ताकत बस यहां की जनता में हैं। प्रशांत ने कहा कि अपना घर परिवार सब छोड़ के संकल्प लिए हैं इसको सुधार बिना मानेंगे नहीं। जोशीले अंदाज में बात करते हुए प्रशांत ने कहा कि हम उनमें से नहीं है जो लड़ने के लिए लड़ते हैं, अगर लड़ने आए हैं तो जीतने का खाका दिमाग में बना कर लाए हैं। यह कठिन काम है और जनता को जिताने के लिए कितना पसीना, संसाधन लगाना पड़ेगा लगाएंगे। लोग कहते हैं कि हमारे पास चुनाव जिताने का फार्मूला है, लेकिन हम जिस काम को करते हैं उसे पूरे इमानदारी और मेहनत से करते हैं, यही हमारा फॉर्मूला है। आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि आप भरोसा रखिए इस बार आपका (जनता ) का हाथ पकड़े हैं , तो आपको हारने नहीं देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: