पटना : बिहार से खत्म होगा लालू भाजपा नीतीश का राज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 10 फ़रवरी 2024

पटना : बिहार से खत्म होगा लालू भाजपा नीतीश का राज

  • बिहार में फ्लोर टेस्ट और नीतीश सरकार पर संकट के बीच पीके का लालू-नीतीश पर तंज, बोले - बिहार की जनता के मदद से अगले 2 सालों में लालू-नीतीश और भाजपा के रिवॉल्विंग कुर्सी का बिहार से खात्मा कराएंगे

Prashant-kishore-jan-suraj
पटना : जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के सभी पार्टियों को घेरते हुए कहा कि आज लोग बिहार में मेरे संबंधो को लेकर बात करते हैं आज बिहार में इतने पंडित हैं कि आज डेढ़ बरस से कोई बता रहा है कि मेरा संबंध भाजपा से है कोई बता रहा है कांग्रेस से है कोई बता रहा है नीतीश और लालू से है। मेरा संबंध देश के ज्यादा तर बड़े नेताओं से रहा है लेकिन पिछले 2 बरस से जब से मैंने वो काम छोड़ दिया तब से मैंने 1 ही संबंध बनाया और तब से उसे निभाने की कोशिश कर रहा हूं, वो संबंध है बिहार के जनता से। मेरा संबंध बिहार की जनता से है और मैं पूरी तरह से कृतसंकल्पित हूं। ये जो रिवाल्विंग चेयर की तरह बिहार में सरकार को घुमा रहे हैं जिसका जो मन किया वैसे घुमा दिए और बैठा गया तो उन्हें मैं बता दूँ कि अगले 2 बरस में इनका समुचित खात्मा बिहार के लोगों की मदद से करा कर दिखाएंगे। विधानसभा में भाजपा को इसकी बहुत बड़ी कीमती चुकानी पड़ेगी और अगर ऐसा नहीं होगा तो मेरी आप मेरी गर्दन पकड़ लीजियेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: