जमशेदपुर : भाजपा की मंडल कमेटियों का होगा पुनर्गठन, कार्यकर्ताओं से धैर्य रखने की अपील - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 10 फ़रवरी 2020

जमशेदपुर : भाजपा की मंडल कमेटियों का होगा पुनर्गठन, कार्यकर्ताओं से धैर्य रखने की अपील

जमशेदपुर महानगर भाजपा के विभिन्न मंडलों की बूथ कमेटी और मंडल कमेटियों का पुर्णगठन किया जाएगा. इसके लिए हर मंडल से प्रमुख नेताओं से विमर्श करने के बाद संगठन चुनाव प्रभारियों की तरफ से तीन-तीन नामों का पैनल प्रदेश कमेटी को भेजा जाएगा.
bjp-meeting-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : महानगर भाजपा के विभिन्न मंडलों की बूथ कमेटी और मंडल कमेटियों के पुनर्गठन की कवायद शुरू हो गई है. सोमवार को संगठन चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा के नियुक्त प्रभारी जेबी तुबिद, सह प्रभारी श्याम बाबू और जिले से प्रभारी चितरंजन वर्मा ने बैठक की. यह बैठक साकची स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने की, जबकि संचालन जिला महामंत्री अनिल मोदी ने किया. पार्टी के निर्देशित कार्यक्रम के तहत मंगलवार को सभी मंडलों में भाजपा के पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पूण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाया जाएगा. वहीं भाजपा नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में जनसंपर्क और जागरूकता अभियान चलाएगी. इसके लिए सभी मंडल अध्यक्षों जिला पदाधिकारी और मोर्चा अध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं. जमशेदपुर के प्रभारी भाजपा प्रवक्ता जेबी तुबिद ने आगामी 26 फरवरी तक प्रत्येक मंडलों से होने वाली रायशुमारी के आशाएं में विस्तारपूर्वक जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बूथ से लेकर मंडल, जिला और प्रदेश स्तर के समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव में मेहनत की है. उन्होंने कहा कि कई बार आशातीत सफलता हमें नहीं मिल पाती है. लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है, उन्होंने बैठक में कहा कि चुनाव परिणाम मायूस करने वाले जरूर रहे लेकिन हमें एक टीम के रूप में अच्छी मेहनत करनी है. जे वी तुविद ने बताया कि आगामी 26 फरवरी से पहले ही विधानसभा वार सभी मंडलों की रायशुमारी कर ली जाएगी. हर मंडल से प्रमुख नेताओं से विमर्श करने के बाद संगठन चुनाव प्रभारियों की तरफ से तीन-तीन नामों का पैनल प्रदेश कमेटी को भेजा जाएगा. प्रदेश कमेटी अपने स्तर से उन नामों पर विचार करने के बाद वरीय नेताओं से फीडबैक लेगी और संयोग कार्यकर्ताओं को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. 15 फरवरी तक बूथ सरचना को मजबूत करने के उद्देश्य बूथ पुनरीक्षण करना है तथा सक्रिय सदस्यता को सूचीबद्ध करना है.

कोई टिप्पणी नहीं: