बेगूसराय : फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने पोर्न साइट्स बन्द करवाने के लिए सौंपा मांगपत्र - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 9 मार्च 2020

बेगूसराय : फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने पोर्न साइट्स बन्द करवाने के लिए सौंपा मांगपत्र

demand-to-stop-porn-sites
अरुण शाण्डिल्य (बेगूसराय) जिले में आज फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने एक मांग पत्र जो कि पोर्न साइट्स को पूर्णरुप से बन्द (प्रतिबंधित) करने को लेकर राज्यसभा सांसद प्रोफेसर राकेश सिन्हा को सौंपा।इस संबंध में जिला अध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय ने मांग करते हुए यह भी कहा कि एक तरफ यह पोर्नसाइट्स इस देश के युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रही है। वहीं दूसरी तरफ देश में दिनोंदिन बलात्कार को बढ़ावा भी दे रही है।उन्होंने अपने मांग पत्र में यह दर्शाते हुए कहा कि संगठन देश हित के लिए आप के माध्यम से पोर्न साइट पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग को आप अपने स्तर से अपनी आवाज संसद में उठाएं हमसब आपके साथ हैं। सांसद श्री राकेश सिन्हा ने इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करते हुए हरसंभव पहल करने का आश्वासन देते हुए कहा कि पोर्न साइट्स पर पूर्ण प्रतिबंध के बावजूद भी इसे चोरी छुपे देखने की संभावना की भी बात कही है।कुछ ऐसा कानून लाया जाय कि नाबालिग लड़के इसे देखने से डरें। देखते हुए पकड़े जाने पर दंड का प्रावधान हो। उन्होंने विभिन्न सामाजिक संगठनों से अपील करते हुए कहा कि पोर्न साइट्स के खिलाफ युवाओं को जागरूक करें तो पोर्न साइट्स रूपी सामाजिक बुराई खुद.ब.खुद समाप्त हो जाएगी।नमक सत्याग्रह समिति के राष्ट्रीय महासचिव राजीव कुमार ने भी पोर्न साइट्स के खिलाफ इस अभियान को समर्थन व सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जिला संयोजक रमन शार्दुल, स्वामी जी,मुकेश विक्रम,अर्जुन सिंह,वीरू कुमार,कुबेर कुमार एवं अमन कुमार के साथ अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।इतना ही नहीं सरकार से यह भी मुक्तकंठ से अपील किया कि पोर्न साइट्स बनानेवालों पर भी कड़ी नजर रखी जाए पोर्न वीडियो बनाते समय पकड़े जानेपर कड़ी से कड़ी सजा उनपर भी होनी ही चाहिये जो पोर्न फिल्म निर्माण से जुड़े हैं,ताकि इस तरह की आगे कोई पोर्न वीडियो बने ही नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं: