जमशेदपुर: सदन नहीं चलने के लिए भाजपा जिम्मेदार हैं: सरयू राय - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 9 मार्च 2020

जमशेदपुर: सदन नहीं चलने के लिए भाजपा जिम्मेदार हैं: सरयू राय

जमशेदपुर के बारिडीह में खुले अपने नए कार्यालय में सरयू राय ने भाजपा पर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि झारखंड विधानसभा का सत्र व्यवस्थित ढंग से नहीं चलने के पीछे भाजपा जिम्मेदार है.
saryu-rai-blame-bjp
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के बाद जमशेदपुर पूर्वी निर्दलीय विधायक सरयू राय ने भाजपा पर जुबानी हमला किया. सरयू राय ने झारखंड विधानसभा का सत्र व्यवस्थित ढंग से नहीं चलने के पीछे भाजपा को ही जिम्मेदार ठहराया है. सरयू राय ने कहा कि बाबूलाल मारंडी के मामले में भारतीय जनता पार्टी अपनी बात मनवाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष पर दबाव डाल रहे हैं. एक और वे स्पीकर को गलत बता रहे हैं दूसरी और न्याय भी उन्हीं से चाह रहे है. उन्होंने कहा कि इस मामले में भारतीय जनता पार्टी को स्वीकार का फैसला का इंतजार करना चाहिए. सरयू राय ने कहा कि सत्र के दौरान वे हर दिन 2 सवाल जरूर पूछ रहे हैं और आने वाले समय पर अपने क्षेत्र की जनता की पानी और बिजली की समस्या के संबंध में भी सवाल उठाएंगे. इसके अलावा वे असंगठित क्षेत्र के मजदूरों की समस्या पर भी सत्र में के दौरान सवाल उठाएंगे. सरयू राय ने सरकारी अधिकारियों पर आरोप लगाया कि सरकारी अधिकारी सदन में बैठे विधायक को दुश्मन समझते हैं इसलिए वे जनहित में विधायकों के सवालों का जवाब देने में टालमटोल कर रहे हैं. सरयू राय ने अपने विधानसभा क्षेत्र का उदाहरण देते हुए कहा कि यह विधानसभा का एक ऐसा क्षेत्र है जहां कम खर्च पर चुनाव लड़के जीता जा सकता है. सरयू राय अपनी जीत का संदेश पूरे झारखंड में देंगे किस तरह कम खर्च में भी चुनाव जीता जा सकता है और क्षेत्र के लोगों ने किस तरह साफ सुथरा राजनीति और भ्रष्टाचार मुक्त समाज के लिए वोट दिया. पूर्वी की जनता का यह संदेश भी राज्य भर में देंगे. इस के लिए वे 13 मार्च को मोतिहारी, 14 मार्च को सासाराम में रहेंगे. हालांकि 15 मार्च को समस्तीपुर में उनका कार्यक्रम तय था लेकिन स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रम में भाग लेने के कारण उन्होंने इसे रद्द कर दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं: