जमशेदपुरः पुलिस के हत्थे चढ़ा बैटरी चोर गिरोह, 9 आरोपी गिरफ्तार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 10 मई 2020

जमशेदपुरः पुलिस के हत्थे चढ़ा बैटरी चोर गिरोह, 9 आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर के सिदगोड़ा में पिछले दिनों लाखों की बैटरी चोरी का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने चोरी हुईं 20 बैटरी बरामद कर ली हैं. बैटरी चोरी के आरोप में पुलिस ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.
thieves-arrested-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  शहर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बरीडीह बस्ती में दुकान से बैटरी चोरी के मामले में पुलिस को शुक्रवार को सफलता मिली. पुलिस ने चोरी हुईं 20 बैटरी को बरामद कर लिया है, जिसकी कीमत बाजार में तकरीबन 5 लाख रुपए बताई जा रही है. बैटरी चोरी के आरोप में पुलिस ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. चोरी की गईं बैटरी टेल्को बारीनगर के मो. शहजादा के घर से बरामद हुईं इस मामले में पुलिस ने मो. शहजादा के अलावा उसके 9 साथियों को पकड़ा है, जिनमें मानगो के 2, गोलमुरी के 3, टेल्को के 2 और सिदगोड़ा के 2 युवक शामिल हैं. पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार गत 6 मई को गिरोह के सदस्यों ने सोनारी नर्स क्वार्टर के पास एक शराब दुकान में चोरी की योजना बनायी थी, लेकिन पुलिस को देख बदमाश भागने लगे और सोनारी रिलेक्स बार के पास काले रंग की सफारी कार को छोड़कर फरार हो गये. पुलिस ने कार से कटर, रॉड और एक मोबाइल बरामद किया. कार के नंबर प्लेट पर उड़ीसा का नंबर अंकित था. जब्त किये गये मोबाइल के आधार पर पुलिस ने गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

कोई टिप्पणी नहीं: